1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl who will open with shikhar dhawan former cricketer wv raman suggested prithvi shaws name avd

IND vs SL : धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग ? पूर्व क्रिकेटर डब्ल्यूवी रमन ने सुझाया यह नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग ?
धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग ?
instagram

India vs Sri Lanka 1st ODI : भारत और श्रीलंका के बीच रविवार से वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. शिखर धवन की अगुआई में टीम इंडिया श्रीलंका के भिड़ंत के लिए पूरी तरह से तैयार है. टीम इंडिया के लिए बड़ी मुसीबत शिखर धवन के साथ ओपनिंग को लेकर है.

अब तक यह तय नहीं हो पाया है कि धवन के साथ कौन पारी की शुरुआत करेगा. ओपनिंग के लिए टीम इंडिया के पास तीन विकल्प हैं. पहला पृथ्वी शॉ, दूसरा सूर्यकुमार यादव और तीसरा ऋतुराज गाकवाड़. हालांकि पृथ्वी शॉ की ही अधिक उम्मीद है.

इधर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट डब्ल्यूवी रमन का भी मानना है कि धवन के साथ पृथ्वी शॉ को ही पारी की शुरुआत कराना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, शॉ को वापसी में सफलता के लिये काफी मौके दिये जाने की जरूरत है.

मालूम हो एडिलेड में पहले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने की वजह से टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन फिर उन्होंने घरेलू एक दिवसीय प्रतियोगिता में काफी रन जुटाये और राष्ट्रीय टीम में वापसी की.

रमन ने कहा, मुझे लगता है कि शिखर धवनऔर पृथ्वी शॉ पारी की शुरुआत कर सकते हैं. उन्होंने कहा, दोनों खिलाड़ी पहले भी टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत कर चुके हैं और ओपनिंग में शॉ का प्रदर्शन अच्छा भी रहा है. रमन ने शॉ की तारीफ करते हुए कहा, युवा क्रिकेट में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन उसे फॉर्म में वापसी करने के लिये ज्यादा मौका देना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें