1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs pak t20 wc imran khan special tips to babar azam and pak team reminded 1992 avd

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले इमरान खान ने बाबर एंड टीम को दिया खास टिप्स, याद कराया 1992

पाकिस्तान टीम को प्रधानमंत्री इमरान खान ने वर्ल्ड कप और खासकर भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए खास टिप्स दिया है. जिसका खुलासा टीम के कप्तान बाबर आजम ने किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इमरान खान ने बाबर एंड टीम को दिया खास टिप्स
इमरान खान ने बाबर एंड टीम को दिया खास टिप्स
twitter

IND vs PAK T20 WC: टी20 वर्ल्ड कप 2021 का सबसे रोमांचक मुकाबला रविवार को दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मुकाबले का इंतजार लंबे समय से लोग कर रहे हैं.

मुकाबले से पहले दोनों टीमें अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं और जीत के दावे भी कर रही हैं. इस बीच पाकिस्तान टीम को प्रधानमंत्री इमरान खान ने वर्ल्ड कप और खासकर भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए खास टिप्स दिया है. जिसका खुलासा टीम के कप्तान बाबर आजम ने किया है.

बाबर आजम ने बताया कि आईसीसी टी20 विश्व के शुरू होने से पहले पूर्व कप्तान और देश के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम से बातचीत की थी.

इमरान ने 1992 में अपनी पहली विश्व कप जीत के दौरान पाकिस्तान का नेतृत्व करने के अपने अनुभव टीम के साथ साझा किये. बाबर ने कहा, यूएई आने से पहले, हमारी मुलाकात हुई थी और उसमें इमरान ने अपने अनुभव साझा किये थे. उन्होंने 1992 के विश्व कप में अपनी मानसिकता के बारे में बताने के साथ खुद और टीम की बॉडी लैंग्वेज के बारे में बताया.

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन बैठक की और उन्हें टूर्नामेंट में अपना शत प्रतिशत देने की सलाह दी.

टी20 फॉर्मेट में 61 अतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले बाबर ने बताया, अध्यक्ष ने हमसे कहा, आप खुद को जितना शांत रखेंगे और चीजों को जितना सरल रखेंगे, उतना अच्छा होगा. बाहर की चीजें बाहर ही रहने दें. खुद पर विश्वास रखें और दिन में अपना शत प्रतिशत योगदान दें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें