1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs nz kane williamson may be away from cricket for a long time big blow to new zealand avd

Ind vs NZ: भारत से हार के बाद न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, केन विलियमसन लंबे समय के लिए क्रिकेट से हो सकते हैं दूर

विलियमसन भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन की सुबह इस चोट के कारण टीम से बाहर हो गये थे. स्टीड ने पुष्टि की कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम आठ या नौ सप्ताह का समय लगेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केन विलियमसन
केन विलियमसन
pti photo

India vs New Zealand: भारत के हाथों टी20 और टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार के बाद न्यूजीलैंड की टीम को जोरदार झटका लगा है. टीम के कप्तान केन विलियमयन लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो सकते हैं. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि कप्तान केन विलियमसन कोहनी की में चोट के कारण कम से कम दो महीने के लिए खेल से दूर हो सकते हैं.

स्टफ डॉट सीओ डॉट एनजेड की रिपोर्ट के मुताबिक केन विलियमसन के अगले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्राइस्टचर्च में 17 फरवरी से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की शृंखला के लिए वापसी की संभावना है.

विलियमसन भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन की सुबह इस चोट के कारण टीम से बाहर हो गये थे. स्टीड ने पुष्टि की कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम आठ या नौ सप्ताह का समय लगेगा. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि उन्हें सर्जरी की जरूरत ना पड़े.

स्टीड ने कप्तान के चोट के बारे में कहा, केन जल्दी स्वस्थ हो जायेंगे. पिछली बार वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद और इंडियन प्रीमियर लीग से पहले उन्हें इस तरह की चोट से उबरने में आठ से नौ सप्ताह का समय लगा था. उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस बार फिर से उतना ही समय लगेगा. हम इस समय कोई समय सीमा तय करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड एक जनवरी से अपनी सरजमीं पर शुरू होने वाले दो मैचों की टेस्ट मैच की शृंखला में बांग्लादेश का सामना करेगा. टीम इसके आद तीन एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए 30 जनवरी से आठ फरवरी तक ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी. इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट शृंखला शुरू होगा.

स्टीड ने कहा, मुझे लगता है कि सर्जरी की जरूरत नहीं होगी. कोच ने कहा, केन के लिए यह मुश्किल समय है, उसे न्यूजीलैंड के लिए खेलना पसंद है. सिर्फ टेस्ट ही नहीं उसे हर प्रारूप में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व करना पसंद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें