25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs NZ 3rd T20: मैच से पहले सचिन तेंदुलकर करेंगे U19 महिला टीम का सम्मान, स्टेडियम में होगा भव्य समारोह

IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं मैच से पहले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर स्टेडियम में पहला ICC U-19 T20 विश्व कप जीतने के लिए भारतीय U-19 महिला क्रिकेट टीम को सम्मानित करेंगे.

IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज (1 फरवरी) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच शाम 7 बजे शुरू होगा. वहीं इससे पहले BCCI और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अंडर 19 विमेंस वर्ल्डकप जीतने वाली टीम इंडिया को सम्मान्नित करेंगे. स्टेडियम में एक भव्य समारोह का आयोजन किया जाएगा. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

 जय शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने इसकी जानकारी दी कि स्टेडियम में पूरी टीम को सम्मानित किया जायेगा, जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहेंगे. शाह ने ट्वीट किया कि, ‘मुझे बहुत खुशी हो रही है कि भारत रत्न सचिन तेंदलुकर और बीसीसीआई के पदाधिकारी एक फरवरी को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 6:30 बजे विजयी भारत U19 महिला टीम को सम्मानित करेंगे. युवा क्रिकेटरों ने भारत को गौरवान्वित किया है और हम उनकी उपलब्धियों का सम्मान करेंगे.’ बता दें कि शेफाली वर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका में पहले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर का खिताब जीता.


सीरीज पर कब्जा करने उतरेगा भारत

वहीं भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज की बात करें तो दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है. मेहमान टीम ने सीरीज का पहला मुकाबला 21 रन से जीता था इसके बाद टीम इंडिया ने वापसी करते हुए दूसरा मैच अपने नाम किया था. अब दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में शाम 7 बजे से होगा. दोनों ही टीमें यह मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने मैदान पर उतरेगी. ऐसे में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है.

Also Read: Budget 2023 Sports: बजट में खेल को मिल सकती है बड़ी सौगात, जानें कितना हो सकता है इजाफा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें