1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs nz 2nd t20 jsca stadium transformed into police cantonment 1200 jawans deployed in security avd

IND vs NZ 2nd T20: पुलिस छावनी में तब्दील हुआ JSCA स्टेडियम, 1200 जवान संभालेंगे मोर्चा

रांची के एसएसपी एस के झा ने प्रभातखबर के साथ खास बातचीत में बताया कि मैच को लेकर सुरक्षा पर पूरा ध्यान दिया गया है. 1200 से अधिक रांची पुलिस के जवान सुरक्षा में तैनात रहेंगे. इसके अलावा 20 डीएसपी रैंक के अधिकारियों की तैनाती कर दी गयी है, जो सुरक्षा व्यवस्था को संभालेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लिस छावनी में तब्दील हुआ JSCA स्टेडियम
लिस छावनी में तब्दील हुआ JSCA स्टेडियम
prabhatkhabar

India vs New Zealand 2nd T20 रांची के जेएससीए स्टेडियम में 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला होनो है. मैच को लेकर राजधानी रांची को पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. जगह-जगह पर पुलिस के जवान तैनात कर दिये गये हैं. मैच देखने आने वाले दर्शकों को दिक्कत न हो इसको लेकर पूरी तरह से तैयारी कर ली गयी है.

1200 जवान संभालेंगे मोर्चा

रांची के एसएसपी एस के झा ने प्रभातखबर के साथ खास बातचीत में बताया कि मैच को लेकर सुरक्षा पर पूरा ध्यान दिया गया है. 1200 से अधिक रांची पुलिस के जवान सुरक्षा में तैनात रहेंगे. इसके अलावा 20 डीएसपी रैंक के अधिकारियों की तैनाती कर दी गयी है, जो सुरक्षा व्यवस्था को संभालेंगे. उन्होंने बताया इसके अलावा 100 इंस्पेक्टर भी तैनात किये गये हैं.

स्टेडियम पहुंचने के लिए जगह-जगह पर लगाये गये साइन बोर्ड

एसएसपी ने बताया कि जेएससीए स्टेडियम पहुंचने के लिए जगह-जगह पर होर्डिंग और साइन बोर्ड लगाये गये हैं. जिससे मैच देखने आ रहे दर्शकों को स्टेडियम पहुंचने में कोई दिक्कत न हो. उन्होंने बताया कि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चलता रहे इसको लेकर भी खासा तैयारी किया गया है.

ट्रैफिक संभालने के लिए अतिरिक्त जवानों को तैनात किया गया है. चौक-चौराहों में भी ट्रैफिक पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है. खिलाड़ियों को होटल से स्टेडियम पहुंचाने के लिए स्पेशल रूट और ट्रैफिक की व्यवस्था की गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें