1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng ravi shastri villain of manchester test cancelation big disclosure former indian cricketer dilip doshi avd

IND vs ENG: क्या रवि शास्त्री हैं मैनचेस्टर टेस्ट के विलेन ? बुक लॉन्च में शामिल पूर्व भारतीय का बड़ा खुलासा

india vs england टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के पीछे कहीं न कहीं रवि शास्त्री का बुक लॉन्च कार्यक्रम रहा. दिलीप दोशी ने बताया कि रवि शास्त्री के बुक लॉन्च कार्यक्रम में वो भी मौजूद थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्या रवि शास्त्री हैं मैनेचेस्टर टेस्ट के विलेन ?
क्या रवि शास्त्री हैं मैनेचेस्टर टेस्ट के विलेन ?
twitter

india vs england last test match cancelled कोरोना महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट को रद्द कर दिया गया है. इधर टीम इंडिया के एक पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा खुलासा कर मुख्य कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई की मुश्किलें बढ़ा दी है.

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के पीछे कहीं न कहीं रवि शास्त्री का बुक लॉन्च कार्यक्रम रहा. दिलीप दोशी ने बताया कि रवि शास्त्री के बुक लॉन्च कार्यक्रम में वो भी मौजूद थे.

उन्होंने कहा, मैं पुस्तक विमोचन के अवसर पर उपस्थित था. मुझे ताज समूह द्वारा आमंत्रित किया गया था. उस कार्यक्रम में बहुत सारे गणमान्य व्यक्ति और टीम इंडिया के खिलाड़ी थोड़ी देर के लिए वहां मौजूद थे. मैं यह देखकर चौंक गया कि उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था.

दोशी ने बताया टीम इंडिया के खिलाड़ी कुछ ही देर के लिए कार्यक्रम में शामिल हुए थे, उस दौरान सभी कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान नहीं रखा.

मालूम हो उसी कार्यक्रम के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. उसके साथ-साथ सहयोगी कोच भी पॉजिटिव पाये गये. जिसके बाद आनन-फानन में आखिरी टेस्ट रद्द कर दिया गया.

दोशी ने इंग्लैंड के दावे का समर्थन करते हुए कहा कि हो सकता है कि आखिरी टेस्ट टीम इंडिया खेलना ही नहीं चाहती थी. इसके पीछे आईपीएल 2021 का दूसरा फेज हो सकता है. मालूम हो मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद इंग्लैंड की मीडिया, पूर्व क्रिकेटर और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड टीम इंडिया पर लगातार गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

इधर दिलीप दोशी के खुलासे के बाद से ऐसा माना जा रहा है कि कोच रवि शास्त्री की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बीसीसीआई मामले की जांच भी करा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें