1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng ravi shastri positive in rt pcr test team india will play without coach in england avd

IND vs ENG: इंग्लैंड में बिना कोच खेलेगी टीम इंडिया ? रवि शास्त्री आरटी-पीसीआर टेस्ट में भी पॉजिटिव

ravi shastri corona positive इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के पांचवें दिन टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद उन्हें 10 दिनों तक कोरेंटिन में रहना होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
twitter

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के पांचवें दिन टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव (ravi shastri corona positive) पाये गये हैं. जिसके बाद उन्हें 10 दिनों तक कोरेंटिन में रहना होगा.

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री का आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया, जिसमें भी वो कोरोना संक्रमित पाये गए. जिसके बाद उन्हें अगले 10 दिन का टीम से अलग रहना होगा.

इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में पांचवें और आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया बिना कोच के मैदान पर उतरेगी. 59 साल के शास्त्री रविवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए थे. सोमवार को उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है. पांचवां और आखिरी टेस्ट 10 सितंबर से खेला जायेगा.

बीसीसीआई सूत्र ने बताया , दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद शास्त्री आरटी पीसीआर टेस्ट में भी पॉजिटिव पाये गए हैं. उन्हें हल्के लक्षण हैं जैसे उनका गला खराब है. वह दस दिन कोरेंटिन में रहेंगे.

उनसे करीबी संपर्क में आने वाले सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य गेंदबाजी कोच भरत अरूण, क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल भी कोरेंटिन में हैं. टीम के सदस्य शनिवार की शाम और रविवार की सुबह कराये गए दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में नेगेटिव पाये गए हैं.

सहयोगी स्टाफ और सभी खिलाड़ियों को कोरोना के टीके की दोनों डोज लग चुकी है. ऐसी संभावना है कि शास्त्री टीम होटल में उनकी किताब के विमोचन के मौके पर संक्रमण के शिकार हो गए क्योंकि उसमें बाहरी मेहमान भी आये थे. पटेल, श्रीधर और अरूण भी उसमें मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें