1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng leeds test virat kohli not surprised by mohammed siraj growth india vs england 3rd test rkt

'वो कभी भी किसी को भी आउट कर सकता है'...इस युवा गेंदबाज के मुरीद हुए कप्तान विराट कोहली

Ind Vs Eng - मोहम्मद सिराज की कामयाबी से भारतीय कप्तान विराट कोहली हैरान नहीं हैं. उनका मानना है कि वह खेल में किसी भी समय किसी भी बल्लेबाज को आउट कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोहम्मद सिराज
मोहम्मद सिराज
twitter

IND vs ENG Leeds Test: भारत और इंग्लैंड के बीच आज तीसरा टेस्ट मैच लिड्स के हेडिंग्ल में खेला जाएगा. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. वहीं तीसरे टेस्ट से पहले कप्तान कोहली ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है. कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने तीसरे टेस्ट से पहले सिराज (Mohammed Siraj) के लिए कहा कि इस तेज गेंदबाज का आत्मविश्वास ऐसे स्तर पर पहुंच गया है, जहां उनका मानना है कि वह खेल में किसी भी समय किसी भी बल्लेबाज को आउट कर सकते हैं. मोहम्मद सिराज की कामयाबी से भारतीय कप्तान विराट कोहली बिल्कुल हैरान नहीं हैं.

बता दें कि 27 साल के मोहम्मद सिराज इंग्लैंड दौरे पर पहले दो टेस्ट में 11 विकेट ले चुके हैं. इस प्रदर्शन के बाद वह मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा के साथ मिलकर भारतीय क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाजी चौकड़ी का हिस्सा बन गए हैं. भारतीय कप्तान ने कहा, ‘मुझे उसे आगे बढ़ते हुए देखकर बिलकुल भी हैरानी नहीं हुई क्योंकि मैंने उसे करीब से देखा है. वह ऐसा लड़का है जिसके पास काबिलियत हमेशा से थी. फिर काबिलियत को आगे ले जाने के लिए भरोसा चाहिए होता है जो उसे ऑस्ट्रेलिया दौरे से मिला.

उन्होंने कहा, ‘उसे अपने रंग में रंगा देखकर मैं बेहद खुश हूं, वह ऐसा गेंदबाज बनेगा जो आंख से आंख मिलाकर खेलेगा और खिलाड़ियों को आउट करने की कोशिश करेगा और जो डरेगा नहीं, वह पीछे नहीं हटेगा.’ वहीं कोहली ने आर अश्विन की वापसी पर सस्पेंस कायम रखा है. हालांकि इशारों-इशारों में उन्होंने साफ कर दिया है कि दिग्गज स्पिनर तीसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे. क्योंकि कप्तान ने कहा, टीम जिस प्लेइंग इलेवन से जीत रही है, उसके साथ कोई छोड़-छाड़ नहीं करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें