32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट के बीच भारत को लगा बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर हुए चोटिल

India vs Australia 4th Test: अहमदाबाद टेस्ट के बीच टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आ रही है. टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं. वह पीठ के दर्द से परेशान चल रहे हैं जिस वजह से वह पहली पारी में अभी तक बल्लेबाजी करने नहीं उतरे हैं.

Shreyas Iyer Injured: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मैच खेला जा रहा है. वहीं, मैच के चौथे दिन की शुरुआत में ही भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अहमदाबाद टेस्ट के बीच चोटिल हो गए हैं. श्रेयस ने तीसरे दिन के खेल के बाद अपनी पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी. जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया. बीसीसीआई की मेडिल टीम उन पर नजर बनाए हुई है. जिस वजह से वह पहली पारी में अभी तक बल्लेबाजी करने नहीं उतरे हैं.

श्रेयस की चोट कितनी गंभीर यह साफ नहीं

रविवार को बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक बयान में कहा कि ‘तीसरे दिन के खेल के बाद श्रेयस अय्यर ने पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की. वह स्कैन के लिए गए हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है.’ फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि श्रेयस की यह चोट कितनी गंभीर है और वह पहली पारी में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतर पाएंगे या नहीं. बता दें, पीठ की इसी चोट के चलते वह सीरीज का पहला मुकाबला नहीं खेल पाए थे.


मैच का पूरा हाल

वहीं, मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 480 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद भारत ने पहली पारी में खबर लिखे जाने तक चार विकेट के नुकसान पर 338 रन बना लिए हैं. इस समय विराट कोहली (76) के साथ केएस भरत (18) क्रीज पर मौजूद हैं. भारत अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 142 रन पीछे है. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (180) और हरफनमौला कैमरून ग्रीन (114) के शतक के दम पर कंगारू टीम इतने बड़े स्कोर तक पहुंचने में सफल रही. इस दौरान अश्विन ने सर्वाधिक 6 विकेट झटके. बता दें कि भारत चार मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है.

Also Read: IND vs AUS: Virat Kohli की बैटिंग देख दंग रह गए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, बल्ला उठाकर किया चेक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें