1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. fan tweets to rohit sharma tips to improve pull shot hitman solved the problem in a pinch avd

रोहित शर्मा से फैन ने कर दी ऐसी डिमांड, हिटमैन ने चुटकी में किया समस्या का समाधान

वरुण नाम के एक ट्विटर यूजर ने रोहित शर्मा से सवाल किया और लिखा, रोहित शर्मा, मेरे पुल शॉट को परफेक्ट करने में आपकी मदद चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
twitter

टीम इंडिया के सीमित ओवर के नये कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी के दौरान उन्हें चोट लगी और पूरे दौरे से बाहर हो गये.

रोहित शर्मा टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी हैं, मौजूद समय में रोहित शर्मा सीमित ओवर के सबसे बेहतर खिलाड़ी माने जाते हैं. हिटमैन को पुल शॉट का सबसे बेस्ट बल्लेबाज माना जाता है. गेंदबाज उन्हें कभी भी शॉट गेंद करने की कोशिश नहीं करते, क्योंकि ऐसा करती ही रोहित शर्मा गेंद को सीधे सीमा रेखा के बाहर भेज देते हैं.

रोहित शर्मा को महेंद्र सिंह धोनी की तरह की कूल कैप्टन माना जाता है. रोहित को मैदान पर कभी भी परेशान होते नहीं देखा गया है. इसके साथ ही धोनी की ही तरह रोहित शर्मा भी युवा खिलाड़ियों को टिप्स देते हमेशा दिख जाते हैं.

पिछले दिनों एनसीए में अंडर 19 खिलाड़ियों को क्रिकेट के गुर सिखाते हुए रोहित शर्मा का वीडियो और फोटोज वायरल हुआ था. रोहित शर्मा केवल युवा क्रिकेटर को ही नहीं, बल्कि आम लोगों को भी क्रिकेट के मामले में मदद पहुंचाते रहे हैं.

एक ताजा मामला है, जिसमें रोहित शर्मा के एक फैन ने सोशल मीडिया में उनसे क्रिकेट के कुछ टिप्स मांगे, तो रोहित ने बिना देर किये, फैन की जिज्ञासा को दूर किया. दरअसल एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनसे पुल शॉट के बारे में सवाल किया था.

वरुण नाम के एक ट्विटर यूजर ने रोहित शर्मा से सवाल किया और लिखा, रोहित शर्मा, मेरे पुल शॉट को परफेक्ट करने में आपकी मदद चाहिए. जब मैं इसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा हूं, तो पावर नहीं लगा पाता हूं.

यूजर के इस सवाल पर रोहित शर्मा ने लिखा, चिंता न करें. अगर गेंदबाज शॉर्ट पिच करता है, तो बस इसे स्लाइस करें. रोहित शर्मा ने उसके बाद अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को टैग करते हुए पूछा, क्या कहते हैं, मुंबई इंडियंस?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें