1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricket viral video asif ali smashed his own car windscreen with shot in a club match rkt

बल्लेबाज ने लगाया ऐसा छक्का कि तोड़ डाला अपनी ही कार का शीशा, वायरल हुआ वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बल्लेबाज ने लगाया ऐसा छक्का कि तोड़ डाला अपनी ही कार का शीशा
बल्लेबाज ने लगाया ऐसा छक्का कि तोड़ डाला अपनी ही कार का शीशा
फोटो - ट्वीटर

आमतौर पर, जब कोई बल्लेबाज एक बड़ा छक्का मारता है, तो दर्शकों के साथ वह भी अपने शॉट का मजा लेता है. अक्सर आपने यह भी देखा या सुना होगा कि किसी खिलाड़ी ने जोरदार शॉट मारकर शीशा या लाइट तोड़ दी. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी बल्लेबाज ने छक्का मारा और अपनी ही कार का शीशा तोड़ दिया. लेकिन यह बिल्कुल सच है. इंग्लैंड में क्लब के क्रिकेटर आसिफ अली द्वारा खेले गए शॉट से उनके ही कार का शिशा टू गया.

यह घटना इंग्लैंड में क्लब स्तर के खेल के दौरान हुई. हुआ यूं कि आसिफ का छक्का उनके अलावा सभी को भा रहा था, इसका कारण यह नहीं था कि बल्लेबाज ने स्ट्रोक को टाइम किया और गेंद को कवर्स के उपर से बॉउंड्री के पार भेज दिया, बल्कि उनके शॉट से उनकी ही कार का शिशा टूट गया. रविवार को हैलिफ़ैक्स क्रिकेट लीग क्रॉसली शील्ड क्वार्टर-फ़ाइनल में एक क्लब गेम के दौरान ये घटना घटी. सेंट मैरी क्रिकेट क्लब के आसिफ ने अपने स्ट्रोक से अपना ही नुकसान करवा लिया.

पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वीडियो के रूप में साझा किया गया. वीडियो में आसिफ सहित मैदान पर खेल रहे सभी खिलाड़ियों की भी प्रतिक्रिया हैरान कर देने वाली थी. वीडियो से, यह स्पष्ट है कि क्षति गंभीर रही होगी क्योंकि जब गेंद विंडस्क्रीन से टकराती है तो गड़गड़ाहट की आवाज सुनी जा सकती है. यॉर्कशायर इवनिंग पोस्ट के अनुसार, आसिफ ने बाद में घटना का मजाकिया वाकया भी देखा गया और एक दर्शक ने उनसे उनकी कार की चाबियां भी मांगीं. घटना के बाद एक दर्शक ने बल्लेबाज से पूछा"आसिफ, कृपया क्या हमारे पास आपकी चाबियां हो सकती हैं ताकि हम आपकी कार खोल सकें और गेंद वापस ले सकें?"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें