1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricket australia dismisses reports of heated argument with justin lander says report is wrong aml

जस्टिन लैंगर से गर्मागर्म बहस की खबरों को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया खारिज, रिपोर्ट को बताया गलत

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जस्टिन लैंगर के साथ गर्मागर्म बहस की खबरों को खारिज कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. मीडिया की रिपोर्ट भ्रामक है. हमने उनके कार्यकाल बढ़ाने पर अब तक उनसे कोई बात ही नहीं की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जस्टिन लैंगर
जस्टिन लैंगर
Twitter

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को उन खबरों को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के साथ उनके भविष्य को लेकर हुई मुलाकात उग्र और गर्म हो गयी और पूर्व खिलाड़ी से कहा गया कि उन्हें अपनी नौकरी के लिए फिर से आवेदन करना पड़ सकता है. जस्टिन लैंगर का अनुबंध जून में समाप्त होने वाला है. उन्होंने अपनी भविष्य की भूमिका पर चर्चा करने के लिए पिछले सप्ताह सीए के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले और उच्च प्रदर्शन प्रबंधक बेन ओलिवर से मुलाकात की.

लैंगर को फिर से करना पड़ सकता है आवेदन

बैठक के बाद स्थानीय मीडिया ने बताया कि जस्टिन लैंगर की गहन प्रबंधन शैली ने उनके और खिलाड़ियों के बीच दरार पैदा कर दी. वे उस समय उग्र हो गये जब सीए ने सुझाव दिया कि पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज जस्टिन लैंगर को अपने पद के लिए फिर से आवेदन करना पड़ सकता है. हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐसी खबरों को निराधार बताया है और इसका खंडन किया है.

बैठक में लैंगर के गुस्सा होने की थी खबर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा कि सोमवार को फॉक्स स्पोर्ट्स वेबसाइट पर टॉम मॉरिस द्वारा लिखी गयी एक कहानी में ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले और उच्च प्रदर्शन और राष्ट्रीय टीमों के ईजीएम बेन ओलिवर के बीच शुक्रवार को हुई बैठक के संबंध में दी गयी खबर में कई गलतियां थीं.

बैठक गर्म या उग्र नहीं थी

बयान में आगे कहा गया कि हालांकि हम गोपनीय बातचीत पर टिप्पणी नहीं करते हैं, हमने महसूस किया कि इस अवसर पर रिकॉर्ड को सही करना महत्वपूर्ण था. अन्य झूठे दावों के बीच, हम इस दावे को पूरी तरह से खारिज करते हैं कि बैठक उग्र या गर्म थी और जस्टिन को अपनी नौकरी के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कहा गया था. लैंगर को 2018 में गेंद से छेड़छाड़ कांड के बाद टीम की संस्कृति को बदलने और ऑस्ट्रेलियाई जनता का सम्मान हासिल करने के लिए मुख्य कोच नियुक्त किया गया था.

लैंगर की कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया को मिली बड़ी सफलता

पिछले साल टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया की निराशाजनक हार के बाद से उनका काम पर सवाल उठने लगे. पिछले कुछ महीनों में उन्होंने टीम को अपने पहले टी-20 विश्व कप खिताब और 4-0 से एशेज जीत के लिए मार्गदर्शन किया. सीए ने दोहराया कि पिछले महीने समाप्त हुई एशेज श्रृंखला के बाद तक अनुबंध के विस्तार की बातचीत को रोक दिया गया था. जस्टिन को हमेशा इस साल के मध्य तक मुख्य कोच के रूप में अनुबंधित किया गया है और हमने लगातार यह सुनिश्चित किया है कि भूमिका के भविष्य के बारे में चर्चा पुरुषों की एशेज श्रृंखला के समापन के बाद शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें