1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. covid 19 crisis in india former pakistani pacer shoaib akhtar extends his support to india rkt

भारत में भयावह होते कोरोना संकट के बीच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आयी दुआ, शोएब अख्‍तर ने कही दिल छूने वाली बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शोएब अख्‍तर ने कही दिल छूने वाली बात
शोएब अख्‍तर ने कही दिल छूने वाली बात
फोटो - ट्वीटर

Corona Second Wave: भारत में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने खतरनाक तबाही मचायी है. दुनियाभर में अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए बुधवार को भारत में पहली बार एक दिन में तीन लाख से ज्यादा कोरोना के केस आये. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,46,786 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,66,10,481 हो चुकी है. वहीं देश में इस महामारी ने 2,624 संक्रमितों की जान भी ली है.

वहीं कोरोना संकट से जूझ रहे भारत के लिए पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से दुआ आयी है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (former Pakistani pacer Shoaib Akhtar) ने भारत को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अख्तर ने ट्विटर पर लिखा और लिखा: "भारत के लोगों के लिए प्रार्थना. मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही नियंत्रण में आ जाएंगी और उनकी सरकार संकट को बेहतर तरीके से संभालने में सक्षम है. हम सभी इसमें एक साथ हैं.

COVID-19 के मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी के साथ भारत के कई राज्य ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं. महाराष्ट्र, दिल्ली, कर्नाटक, केरल ऐसे राज्यों में हैं जो संक्रमण से बहुत प्रभावित हैं. जहां महाराष्ट्र सरकार ने संक्रमण को रोकने के लिए पहले ही प्रतिबंधों को लागू कर दिया है, दिल्ली और झारखंड में छह दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है. वहीं अगर पाकिस्तान की बात करें तो यहां भी कोरोना के नये मामलों में काफी वृद्धि देखी गयी है. देश अब कुछ हफ़्ते में रोजाना 5,000 मामले सामने आ रहे हैं. पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने पिछले महीने कोरोना के चेपेट में आ गए थें हांलाकि अब वह ठीक हो चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें