1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. boxing day test ravi shastri and ajinkya rahane can return team confidence said monty panesar rjh

एडिलेड टेस्ट को बुरे सपने की तरह भूलना होगा, शास्त्री और रहाणे कर सकते हैं टीम की मदद : मोंटी पनेसर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Boxing day test
Boxing day test
Twitter

एडिलेड टेस्ट को एक बुरा सपना समझकर भूल जाना चाहिए और टीम इंडिया को बॉक्सिंग डे टेस्ट में एक नयी शुरुआत करनी चाहिए. टीम के कोच रवि शास्त्री और अब टीम की कमान संभालने वाले अजिंक्य रहाणे टीम में नयी ऊर्जा भर सकते हैं और उनका आत्मविश्वास वापस ला सकते हैं. यह बयान दिया है इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी मोंटी पनेसर ने.

मोंटी पनेसर ने एडिलेड टेस्ट में भारत के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत को लोएस्ट स्कोर मैच को एक बुरा सपना समझकर भूल जाना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए. अभी सीरीज में तीन मैच बाकी हैं और टीम इंडिया वापसी कर सकती है. अगर टीम इंडिया पूरे आत्मविश्वास के साथ लड़ती है, तो वह वापसी कर सकती है.

टीम को वापसी करवाने में टीम के कोच रवि शास्त्री मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. वे टीम का मनोबल जगा सकते हैं. साथ ही टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे को भी आगे आकर पूरी टीम को एकजुट करना चाहिए. एडिलेड टेस्ट में जो कुछ हुआ उसे स्वीकार करना ही होगा और आगे बढ़ना होगा. मोंटी पनेसर ने यह बातें टाइम्स आफ इंडिया के साथ बातचीत में कही है.

मोंटी पनेसर भारतीय मूल के इंग्लिश खिलाड़ी हैं. उन्होंने 2006 में भारत के खिलाफ नागपुर में डेब्यू किया था. वे फिलहाल कैरिबियन प्रीमियम लीग में खेल रहे हैं. पनेसर स्पिनर हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें