1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. bjp mp and former cricketer gautam gambhir received death threats delhi police rkt

गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप, दिल्ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

दिल्ली पुलिस की डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने कहा कि गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी
गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी
twitter

BJP MP and former Cricketer Gautam Gambhir : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है. न्यूज एजेन्सी ANI के अनुसार भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बात की जानकारी दी है. भाजपा नेता ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir) से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. वहीं इस धमकी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गयी है.

दिल्ली पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर को मिली धमकी को गंभीरता से लिया है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने न्यूज एजेन्सी ANI से बात करते हुए कहा कि गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डीसीपी सेंट्रल ने आगे बताया कि धमकी भरा मेल ‘ISIS कश्मीर’ से मिला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं.

बता दें कि गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे. गंभीर हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. अभी हाल के कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धु को आड़े हाथ लिया था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहने पर घेरा था. बता दें कि गंभीर 2011 में विश्वकप जीतने वाली टीम के हिस्सा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें