1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. australia vs india 50 50 expected to hold third test in sydney cricket ground decision after two days rjh

Australia vs India : सिडनी में तीसरे टेस्ट की संभावना 50-50, दो दिन बाद होगा फैसला

By Agency
Updated Date
MCG
MCG
Twitter

मेलबर्न : सिडनी (Sydney) में कोरोना वायरस (Corona virus_ के नये मामले पाये जाने के कारण भारत और आस्ट्रेलिया (aus vs ind 3rd test match) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) पर तीसरे टेस्ट मैच के आयोजन की संभावना कम हो गयी और इस पर फैसला अगले दो दिन में किया जाएगा.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टुअर्ट फॉक्स ने रविवार को कहा कि भले ही वह चाहते हैं कि सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच का आयोजन हो लेकिन अभी स्थिति काफी जटिल है. फॉक्स ने सिडनी मार्निंग हेरल्ड से कहा, वह (क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकले) न्यू साउथ वेल्स के स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और मुझे लगता है कि अभी स्थिति बेहद जटिल है. उन्होंने जो कुछ भी मुझे बताया उस हिसाब से यह वास्तव में 50-50 जैसी स्थिति है.

उन्होंने कहा, सिडनी को पर्याप्त समय देने के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया को बधाई देनी चाहिए क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि मैच सिडनी में हो. उन्हें जितना अधिक समय मिलेगा उतने ही वहां मैच के आयोजन के मौके बढ़ेंगे. फॉक्स ने कहा कि अगले दो दिन में इस पर फैसला कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमें अगले 48 घंटों में पता चल जाएगा कि क्या हम उस मैच की मेजबानी करने जा रहे हैं. जैसा मैंने कहा कि हम चाहते हैं कि मैच सिडनी में हो लेकिन जरूरत पड़ने पर हम मैच के आयोजन के लिए तैयार हैं. सिडनी के उत्तरी समुद्र तट पर कोविड-19 के मामले पाये जाने के बाद तीसरे टेस्ट के सिडनी में आयोजन को लेकर अनिश्चितता बन गयी थी. तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से खेला जाएगा.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें