1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. anushka sharma and virat kohli have started a campaign to raise funds for covid 19 relief and donated 2 crore covid 19 second wave in india rkt

IPL 2021 सस्पेंड होने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना के खिलाफ छेड़ी जंग, शुरू किया ये अभियान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli and Anushka sharma
Virat Kohli and Anushka sharma
twitter

Covid-19 Second Wave in India: भारत मे कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर में रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं. पिछले 24 घंटे में देश में रिकॉर्ड 4 लाख 14 हजार से भी ज्यादा नये मामले सामने आए हैं, वहीं करीब 4 हजार लोगों ने इस वायरस के कारण अपनी जान गंवाई है. देश के कुछ राज्य जैसे दिल्ली और महाराष्ट्र में हालात बहुत ज्यादा खराब हैं.ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेटर्स तक सभी लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. लोगों की मदद के लिए अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली(Virat Kohli) आगे आए हैं.

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम की शान विराट कोहली ने लोगों के लिए फंड जुटाने के लिए एक कैपेंन शुरू किया है. जिसके जरिए लोगों की मदद की जाएगी. खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. इस वीडियो में विराट पत्नी अनुष्का के साथ लोगों से दूसरों की मदद करने की अपील कर रहे हैं. विराट ने ट्वीट के साथ लिखा कि 'भारत में हालात काफी कठिन है. दिन रात हमारे लिए लड़ रहे लोगों को सलाम. लेकिन अब उन्हें जरूरत है, हमारे सपोर्ट की और उनके साथ खड़े होने की.

विराट ने आगे कहा कि हम एक फंड रेजर की शुरुआत की है.' प्लीज आगे बढ़कर भारत और भारतीयों को सपोर्ट करें. बता दें कि कोविड-19 (Covid-19) की दूसरी लहर ने पूरे भारत को अपनी चपेट में लिया हुआ है और खेल जगत और खिलाड़ी भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं, यहां तक कि कुछ टीमों में कोविड पॉजिटिव मामले पाए जाने के बाद आईपीएल 2021 को भी स्थगित कर दिया गया. ऐसी स्थिति में कई क्रिकेटर देश की कोरोना के इस लड़ाई में कुछ ना कुछ योगदान देने का प्रयास कर रहे हैं. भारत के पूर्व ऑलराउंडर लक्ष्मीरतन शुक्ला ने भी कल लोगों की मदद के लिए अपनी कमेंट्री फीस को दान करने का ऐलान किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें