26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ambati Rayudu करेंगे नयी पारी की शुरुआत, कृष्णा या गुंटूर लोकसभा सीट से आजमा सकते हैं किस्मत!

Ambati Rayudu: क्रिकेट से संन्यास ले चुके अंबाती रायडू जल्द ही राजनीति के मैदान में उतर सकते हैं. रायडू आंध्र प्रदेश के कृष्णा या गुंटूर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. इस बाबत वह YSRCP के चीफ और आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी से दो बार मिल भी चुके हैं.

Ambati Rayudu Meets CM YS Jagan Mohan Reddy: आईपीएल 2023 सीजन के बाद क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाले अंबाती रायडू जल्द ही पॉलिटिक्स में एंट्री कर सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अंबाती रायडू आंध्र प्रदेश के कृष्णा या गुंटूर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. आईपीएल 2023 सीजन से पहले रायडू ने कहा था कि वह इस सीजन के बाद पॉलिटिक्स को ज्वॉइन करेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार रायडू वाईएसआरसीपी (YSRCP) में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस बाबत वह YSRCP के चीफ और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से दो बार मुलाकात भी कर चुके हैं.

पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर अंबाती रायडू ने क्या कहा?

आपको बता दें कि अंबाती रायडू गुंटूर से आते हैं और उन्होंने पिछले हफ्ते दो बार आंध्र प्रदेश के सीएम और वाईएसआरसीपी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात की. ऐसा माना जा रहा है कि जगन मोहन रेड्डी चाहते हैं कि अंबाती रायडू चुनावी मैदान में उतरे. हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि अंबाती रायडू विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या फिर लोक सभा में अपनी किस्मत आजमाएंगे. वहीं, पिछले दिनों रायडू ने कहा था कि वह वाईएस जगन मोहन रेड्डी के कारण पॉलिटिक्स में आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह जगन के फैसले का पालन करेंगे, ‘सीएम जगन मोहन रेड्डी राजनीति में आने वाले मेरे जैसे कई युवाओं के लिए एक बड़ी प्रेरणा हैं. वह एक क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय सभी क्षेत्रों में विकास की अगुआई कर रहे हैं.’

कृष्णा या गुंटूर लोकसभा सीट से मैदान में उतर सकते हैं रायडू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबाती रायडू आंध्र प्रदेश के कृष्णा या गुंटूर लोकसभा सीट से चुनाव में किस्मत आजमा सकते हैं. इसके अलावा कई जनाकरों का मानना है कि अंबाती रायडू कृष्णा या गुंटूर लोकसभा सीट के बजाय मछलीपटनम से मैदान में उतर सकते हैं. गौरतलब है कि आईपीएल 2023 सीजन के बाद अंबाती रायडू ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया. इस सीजन के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अंबाती रायुडू ने 8 गेंदों पर 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से 18 रनों की तेज तर्रार पारी खेल कर CSK को पांचवी बार चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभायी.

Also Read: Ashes 2023: जो रूट के ‘रैम्प शॉट’ से हैरान रह गई पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम, वीडियो देख याद आ जाएगा IPL

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें