1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ajinkya rahane should play with five bowlers in second match against australia gautam gambhir suggested rjh

अजिंक्य रहाणे को आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पांच गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए : गौतम गंभीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aus vs Ind 2nd test
Aus vs Ind 2nd test
file photo

आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत को पांच गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए, ताकि टीम को उसका फायदा मिले. गौतम गंभीर ने कहा कि टीम की अच्छी बल्लेबाजी के लिए यह भी जरूरी है कि अजिंक्य रहाणे खुद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करें.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने उक्त बातें क्रिकइंफो के साथ बातचीत में कही. गंभीर ने कहा कि यह जरूरी है कि टीम इंडिया पूरे उत्साह के साथ खेले और पुरानी बातों से सबक लें.

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है. चूंकि पहले टेस्ट मैच में भारत को कंगारुओं ने बुरी तरह पराजित किया गया था, इसलिए उनके खिलाफ फिर से टीम कैसे मजबूती से खड़ी हो इसे लेकर पूर्व खिलाड़ी सलाह दे रहे हैं.

चूंकि यह मैच क्रिसमस के दूसरे दिन से शुरू होगा इसलिए इसे ‘बॉक्सिंग डे’ टेस्ट भी कहा जा रहा है. यह आस्ट्रेलिया की एक परंपरा है. मोंटी पनेसर ने भी टीम इंडिया को यह सलाह दी है कि वे एडिलेड टेस्ट को एक बुरा सपना समझकर भूल जाये और आगे की सीरीज पर ध्यान दें

टीम को बुस्टअप करने के लिए रवि शास्त्री और कप्तान अजिंक्य रहाणे की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि वे दोनों ही टीम को सही राह पर ले जा सकते हैं. हालांकि एडिलेड टेस्ट के बाद रवि शास्त्री को बहुत ट्रोल किया गया था और यहां तक कहा गया था कि उनकी जगह राहुल द्रविड़ को आस्ट्रेलिया भेजा जाना चाहिए.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें