31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेस्टइंडीज के पास आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के टॉप 4 में जगह बनाने का मौका : होल्डर

लखनऊ : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर का मानना है कि उनकी टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का अंत शीर्ष चार टीमों के रूप में करने में सक्षम है. आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में फिलहाल आठवें स्थान पर काबिज वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को यहां एकमात्र टेस्ट में अफगानिस्तान को नौ विकेट से हराया और होल्डर ने […]

लखनऊ : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर का मानना है कि उनकी टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का अंत शीर्ष चार टीमों के रूप में करने में सक्षम है.

आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में फिलहाल आठवें स्थान पर काबिज वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को यहां एकमात्र टेस्ट में अफगानिस्तान को नौ विकेट से हराया और होल्डर ने कहा कि उनकी टीम के लिए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के शीर्ष पांच में रहना वास्तविक लक्ष्य है.

आईसीसी ने होल्डर ने हवाले से कहा, मुझे लगता है कि टेस्ट चैंपियनशिप के अंत में हमारे लिए दुनिया के चौथे या पांचवें नंबर पर आना असंभव नहीं है. उन्होंने कहा, दो साल के समय में यह बड़ी उपलब्धि होगी. हमें कुछ कड़ी शृंखलाएं खेलनी हैं- इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है और फिर दक्षिण अफ्रीका की टीम कैरेबिया आएगी.

इसके बाद हमें न्यूजीलैंड जाना हैं. ये सभी अच्छी क्रिकेट टीमें हैं. होल्डर ने कहा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम इन्हें हरा नहीं सकते. हमें बस सुनिश्चित करना होगा कि हम इसमें सुधार करते जाएं.

ऐसा करने के बाद हम दुनिया की किसी भी टीम को चुनौती दे सकते हैं. दो साल में वास्तविक लक्ष्य दुनिया की तीसरे या चौथे नंबर की टीम बनना होगा. अफगानिस्तान के खिलाफ शृंखला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं थी लेकिन होल्डर का मानना है कि यह अनुभव उन्हें सुधार करने में मदद करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें