27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी : तमिलनाडु की बंगाल पर जीत में चमके कार्तिक

जयपुर : कप्तान दिनेश कार्तिक की 62 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से खेली गयी 97 रन की शानदार पारी से तमिलनाडु ने मंगलवार को यहां बंगाल को 74 रन से हराया जो विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप सी में उसकी लगातार चौथी जीत है. तमिलनाडु पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर […]

जयपुर : कप्तान दिनेश कार्तिक की 62 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से खेली गयी 97 रन की शानदार पारी से तमिलनाडु ने मंगलवार को यहां बंगाल को 74 रन से हराया जो विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप सी में उसकी लगातार चौथी जीत है.

तमिलनाडु पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 37 ओवर में पांच विकेट पर 123 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था, लेकिन बाद में कार्तिक और शाहरुख खान (नाबाद 69) के बीच शतकीय साझेदारी से वह सात विकेट पर 286 रन बनाने में सफल रहा। इसके जवाब में बंगाल 45.3 ओवर में 212 रन पर आउट हो गया.

उसकी तरफ से केवल शाहबाज अहमद (107) ही संघर्ष कर पाये. बंगाल का स्कोर एक समय पांच विकेट पर 21 रन था. एक अन्य मैच में गुजरात ने राजस्थान पर सात विकेट से आसान जीत दर्ज की. राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 40.1 ओवर में 102 रन पर ढेर हो गयी.

गुजरात के लिये रस कलारिया और ए नागवसवला ने तीन-तीन विकेट लिये. गुजरात ने 25.3 ओवर में तीन विकेट पर 103 रन बनाकर जीत दर्ज की. सेना ने एक अन्य मैच में रेलवे को पांच विकेट से हराया.

रेलवे ने अरिंदम घोष (79) के अर्धशतक के मदद से छह विकेट पर 251 रन बनाये. सेना ने नकुल वर्मा के 108 रन और रजत पालिवाल के 56 रन की बदौलत 48.5 ओवर में पांच विकेट पर 252 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें