36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारतीय महिला टीम ने तीसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को जीत तोहफे में दी

गुवाहाटी : जीत की दहलीज पर जाकर भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में एक रन से पराजय का सामना करना पड़ा जिससे शृंखला में उसका 0-3 से सफाया हो गया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 119 रन बनाये जिसके जवाब में भारतीय टीम 118 […]

गुवाहाटी : जीत की दहलीज पर जाकर भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में एक रन से पराजय का सामना करना पड़ा जिससे शृंखला में उसका 0-3 से सफाया हो गया.

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 119 रन बनाये जिसके जवाब में भारतीय टीम 118 रन ही बना सकी. भारत को आखिरी ओवर में तीन रन की जरूरत थी और मिताली राज 32 गेंद में 30 रन बनाकर खेल रही थी, लेकिन वह दूसरे छोर पर रह गई और केट क्रास के आखिरी ओवर में उन्हें एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें…

लगातार बेहतर प्रदर्शन की ललक कोहली को खास बनाती है : बांगड़

भारती फुलमाली (13 गेंद में पांच रन) ने आखिरी ओवर की पहली तीन गेंद बेकार की और चौथी गेंद पर आउट हो गई. नयी बल्लेबाज अनुजा पाटिल ने भी अगली गेंद पर बड़ा शाट खेलने की कोशिश की जबकि स्ट्राइक मिताली को देनी चाहिये थी. इस प्रयास में वह स्टम्प आउट हो गई. छह गेंद में तीन रन के बाद अब भारत को एक गेंद में तीन रन चाहिये थे और शिखा पांडे एक ही रन बना सकी.

इसे भी पढ़ें…

भारत-ऑस्ट्रेलिया चौथा वनडे रविवार को, ऋषभ पंत के विश्व कप ‘ऑडिशन’ पर

मिताली दूसरे छोर पर यह ड्रामा देखती रह गई. इससे पहले कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना ने 39 गेंद में 58 रन बनाये जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल था. इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 119 रन बनाये. टैमी ब्यूमोंट और डेनियले वियाट ने 51 रन की साझेदारी की. भारत को पहले मैच में 41 रन और दूसरे में पांच विकेट से पराजय झेलनी पड़ी थी.

इसे भी पढ़ें…

Ranchi ODI INDvsAUS : आर्मी कैप पहन मैदान पर उतरी टीम इंडिया, पाकिस्तान को लगी मिर्ची

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें