29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी को मिली आईसीसी ट्राफी

कार्डिफ: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को एक अप्रैल 2013 की कट ऑफ तारीख तक भारत के दुनिया की नंबर एक वनडे टीम बने रहने के लिए आज आईसीसी शील्ड दी गई. यहां स्वालेक स्टेडियम में एक सामान्य समारोह में आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष डेविड मोर्गन ने धौनी को चांदी की शील्ड और 175000 डालर […]

कार्डिफ: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को एक अप्रैल 2013 की कट ऑफ तारीख तक भारत के दुनिया की नंबर एक वनडे टीम बने रहने के लिए आज आईसीसी शील्ड दी गई.

यहां स्वालेक स्टेडियम में एक सामान्य समारोह में आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष डेविड मोर्गन ने धौनी को चांदी की शील्ड और 175000 डालर का चैक सौंपा. यह संक्षिप्त समारोह उस जगह से कुछ मीटर की दूरी पर हुआ जहां भारतीय टीम कल यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच से पूर्व ट्रेनिंग कर रही थी. कुछ खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन के सदस्यों की मौजूदगी में धौनी ने जब आईसीसी के पूर्व प्रमुख से ट्राफी ली तो वह खुश दिख रहे थे.

भारत 119 अंक के साथ छह जून से शुरु हो रही चैम्पियन्स ट्राफी में दुनिया की नंबर एक वनडे टीम के रुप में उतरेगा. ऑस्ट्रेलिया 116 अंक के साथ दूसरे जबकि दक्षिण अफ्रीका 113 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है.भारत का अभ्यास सत्र कवर करने आई मीडिया के लिए यह सिर्फ फोटो खींचने का मौका था क्योंकि मीडिया के लिए प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन नही किया गया था. धौनी को कुछ भी बोलने की स्वीकृति नही दी गई लेकिन उनके चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी. उन्होंने फोटोग्राफरों के लिए हंसते हुए ‘पोज’ भी दिया. मीडिया को संक्षिप्त संदेश में धौनी ने कहा, ‘‘यह पूरी टीम की है, सिर्फ मेरी नहीं”’ इसके बाद धौनी ड्रेसिंग रुम की ओर चले गए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें