28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेश की खराब शुरुआत, 266 रनों का लक्ष्य, 112 रन पर गंवाये चार विकेट

कार्डिफ : बांग्लादेशचैंपियंस ट्राफी के तहत खेले जा रहे ग्रुपए के लीग मैच मेंन्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के लक्ष्य 266 रनों का पीछाकरते हुए 26 ओवर की समाप्ति के बाद चार विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिये हैं.न्यूजीलैंडके तेज गेंदबाज टीम साउदी ने बांग्लादेश के तीनों बल्लेबाजों को पवेलियन कारास्ता दिखाया. एडम मिल्न […]

कार्डिफ : बांग्लादेशचैंपियंस ट्राफी के तहत खेले जा रहे ग्रुपए के लीग मैच मेंन्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के लक्ष्य 266 रनों का पीछाकरते हुए 26 ओवर की समाप्ति के बाद चार विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिये हैं.न्यूजीलैंडके तेज गेंदबाज टीम साउदी ने बांग्लादेश के तीनों बल्लेबाजों को पवेलियन कारास्ता दिखाया. एडम मिल्न ने एक विकेट झटका. बांग्लादेश के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज तमीम इकबाल बिना खाता खोले ही पवोलियनलौटे. तमीम को साउदी ने एलबीडब्ल्यूकिया. सब्बीररहमानआठ रन बनाकर रोंची केहाथों कैच आउटहुए. सौम्य सरकारसिर्फ तीन रन बनाकर आउट हुए. मुशफीकुर रहमान 14 रन बनाकर मिल्न की गेंद पर आउट हुए. शकीबुल हसन 46 और महमदुल्लाह 35 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

इससे पहले न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मैच भारतीय समयानुसार तीन बजे शुरू होना था, लेकिन आउटफील्ड गीली होने के कारण इसमें देरी हुई. न्यूजीलैंड ने 50 ओवर की बल्लेबाजी मेंआठविकेट के नुकसान पर 265 रनका स्कोर खड़ा किया.न्यूजीलैंड की ओर से सर्वाधिक 63 रन रॉस टेलर ने बनाये. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने 57 रनों का योगदान दिया. बांग्लादेश की ओर से मोश्दीक हुसैनसबसे सफल गेंदबाजरहे. मोश्दीक ने तीन ओवर की गेंदबाजी मेें मात्र तेरह रन देकर तीन बल्लेबाजोें को पवेलियन का रास्ता दिखाया.तस्कीन अहमद ने 43 रन देकर दो तथा मुस्तफीर रहमान औररूबेल हुसैन ने क्रमश: 52 और 60 रन देकरएक-एक विकेट झटके. न्यूजीलैंड की ओर से उद्घाटक बल्लेबाज मार्टिन गुप्तिलऔर ल्यूक रोंची नेक्रमश: 33और 16 रनों की पारी खेली. गुप्तिल कोरूबेल ने पगबाधा आउटकिया. रोंची मुस्तिफिजुर के हाथों तस्कीन अहमद की गेंद पर आउट हुए.

न्यूजीलैंडकीआेर से नील ब्रूमने 36 रन बनाये. ब्रूम को माेस्दीकहुसैन ने आउट किया.छठे विकेट के रूप में कोरी एंडरसन आउट हुए. एंडरसन बैगैर खाता खोले आउट हुए. सातवां विकेट जेम्स नीशाम केरूप मेंगिरा. उन्हें भी माेस्दीक ने ही आउट किया. आठवें विकेट के रूप में एडम मील आउट हुए. मील केवल आठ रन हीबनासके.

न्यूजीलैंड का चौथा विकेट रॉस टेलर के रूप में गिरा. टेलर ने 82 गेंदों का सामना किया और छह चौकों की मदद से 63 रनों की पारी खेली.टेलर को तस्कीन अहमद ने विकेटकीपर मुस्तिफिजुर के हाथों कैच कराया. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्यसन 69 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से57 रन बनाकर तीसरे खिलाड़ी के रूप में रनआउटहुए. चैंपियंस ट्रॉफी में बने रहने के लिए न्यूजीलैंड के लिए यह मैच काफी बहुत महत्वपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें