34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड…

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जब करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में पहुंचे तो उन्होंने टेलीविजन स्क्रीन पर धूम मचा दी. हालांकि एपिसोड में दीपिका कुछ ऐसा बोल गई. जिसके बाद यूजर्स भड़क गए.

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 9

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बतौर गेस्ट पहुंचे थे. पावर कपल को देख हर कोई खुश था और उनकी लवस्टोरी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता था.

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 10

हालाांकि एपिसोड में एक मोड़ ऐसा आया, जब दीपिका ने कहा कि रणवीर संग रिलेशनशिप में रहने के बाद भी वह अन्य लोगों को देखती थी. इस कमेंट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया.

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 11

अब, अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास ने इस मामले पर विचार साझा किए है. उन्होंने दीपिका का साथ देते हुए कहा, “उन सभी पुरुषों के लिए मौन का क्षण जो इस बात से परेशान हैं कि लीग से बाहर एक बॉलीवुड स्टार कुछ समय के लिए लापरवाही से डेटिंग कर रही थी, और वह उतनी प्रतिबद्ध नहीं थी, जितनी कि उनकी काल्पनिक प्रेमिका उनके लिए है.”

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 12

वीर के इस मजाकिया अंदाज पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा, “बिल्कुल सही.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह सही नहीं है कि यहां ‘लीग’ से उनका क्या मतलब है, यह एक ऐसी लीग है, जिसका हिस्सा कोई भी सामान्य भारतीय व्यक्ति नहीं बनना चाहता.”

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 13

एपिसोड में दीपिका ने कहा था, ”मैं कुछ समय के लिए सिंगल रहना चाहती थी क्योंकि मैं मुश्किल रिश्तों से बाहर आई थी. मैं ऐसे फेज में थी, जहां कमिटमेंट देना मेरे लिए आसान नहीं था.

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 14

बाद में एपिसोड में एक पल ऐसा भी आया जब दीपिका ने रणवीर से पूछा कि उनके प्रेमी कौन हैं. इस पर, स्पष्ट रूप से नाराज रणवीर ने कहा, “अभी तो आपने कहा था कि मैं अन्य लोगों को देख रही थी, लेकिन मैं उनके पास वापस जाऊंगी.. तुमको अब याद नहीं आ रहा है.” दीपिका ने जवाब दिया, “मैं लोगों को याद नहीं कर सकती.” रणवीर ने बदले में कहा, “मुझे अच्छी तरह याद है.”

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 15

शो में रणवीर ने बताया कि उन्होंने दीपिका को कैसे प्रपोज किया था. रणवीर ने बताया कि, उन्होंनी डायमंड रिंग खरीद ली और फिर इसे मालदीव ले गए.

Undefined
कैज़ुअल डेटिंग कमेंट पर दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे वीर दास, बोले- लीग से बाहर एक बॉलीवुड... 16

एक्टर ने बताया कि, एक बोट उन्हें समुद्र के बीच में ले गई और बीच में रेत का एक छोटा सा टुकड़ा था और चारों ओर सिर्फ समुद्र था. द्वीप के एक हिस्से में वह और दीपिका पादुकोण ही थे और और इस दौरान ही उन्होंने शादी के प्रप्रोज किया. एक्ट्रेस ने रणवीर को ‘हां’ कह दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें