23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Sunny Deol VIDEO: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई

सनी देओल का नाम बॉलीवुड के फेवरेट स्टार्स में आता है, उनकी गदर 2 इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. अब एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें नशे की हालत में सड़क पर चलते देखा जा सकता है. अब सनी देओल ने इसपर बात की है.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 10

सनी देओल एक बेहद ही मशहूर एक्टर हैं, इनके ‘ढाई किलो के हाथ’ के चर्चे देश विदेश में है. साल 2023 में एक्टर की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई थी. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 11

अब सोशल मीडिया पर सनी देओल का जुहू सर्कल में नशे में धुत होकर घूमते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें हम देख सकते हैं कि एक ऑटो ड्राइवर आता है और उन्हें बैठाता है. फैंस सोचने लगे कि वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है, जबकि कुछ नेटिज़न्स ने गदर 2 स्टार को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 12

हालांकि अब, सच्चाई सामने आ गई है. सनी देओल ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की कि वह अपनी नई फिल्म ‘सफर’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को शशांक उदरापुरकर बनाने जा रहे हैं. अब उन्होंने घटना का बीटीएस शेयर किया है.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 13

इससे इस बात की पुष्टि हो गई है कि गदर 2 एक्टर वाकई फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. सनी देओल और फिल्मों में उनके नशे में दिखाए गए सीन्स का अपना फैन क्लब है. हर किसी को दामिनी की वह कहानी याद है, जहां उनकी मुलाकात मीनाक्षी शेषाद्रि से होती है.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 14

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ”सनी पाजी कभी भी नशे नहीं कर सकते हैं और इस तरह की हरकत तो बिल्कुल भी नहीं करेंगे.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”गदर 2 का तारा सिंह सिर्फ हैंडपंप उखाड़ सकता है, ये सब तो बिल्कुल भी नहीं करेगा.”

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 15

सनी देओल के पास इस समय फिल्म ऑफर्स की भरमार है. इस माचो मैन की एक फिल्म है, लाहौर 1947 जिसकी शूटिंग अब शुरू होनी चाहिए. साथ ही, वह नितेश तिवारी की रामायण फिल्म में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए भी सबसे आगे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी मुख्य भूमिका में हैं.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 16

माचो मैन केसरी फेम अनुराग सिंह के साथ बॉर्डर 2 का रीबूट करेंगे. वह फ्यूचर में एक साउथ भारतीय निर्देशक के साथ एक फिल्म के लिए भी बातचीत कर रहे हैं. सनी देओल मेकर शशांक उदरापुरकर के साथ सफर की शूटिंग कर रहे थे.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 17

इस फिल्म के प्रोड्यूसर विशाल राजा ने भी बताया कि ये बस उनके फिल्म का एक सीन था और उन्होंने लोगों से विनती की है कि इस अफवाह को फैलाना बंद करें.

Undefined
Sunny deol video: मुंबई की सड़कों पर नशे में लड़खड़ाते दिखे सनी देओल, गदर 2 एक्टर ने बताई पूरी सच्चाई 18

मैशेबल इंडिया के साथ सनी की एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा था कि उन्हें शराब पीना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें ये समझ नहीं आता, कि लोग ऐसी चीज क्यों पीते हैं, जिसकी महक, स्वाद सबकुछ कड़वा होता है और ये लोगों को सर दर्द भी देता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें