22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोKoffee With Karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त...

Koffee With Karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं…

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 की धमाकेदार शुरुआत रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ हुई. इस शो को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. अब लेटेस्ट एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी की जोड़ी देखने को मिली. तीनों ने काउच पर जमकर मस्ती की और कई मजेदार कहानियां भी सुनाई.

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 11

कॉफी विद करण के हर एक एपिसोड को दर्शक काफी मजे से देखते हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में दो बहनें रानी मुखर्जी और काजोल को काउच पर देखा गया. दोनों ने एपिसोड के दौरान काफी ज्यादा मस्ती भी की.

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 12

रानी और काजोल कॉफी विद करण 8 के रैपिड फायर राउंड में भाग लेती नजर आईं, तभी काजोल ने वॉकआउट करने की बात की. ये बात सुनकर सभी हैरान रह गए. काजोल ने कहा, “मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती,” उन्होंने गुस्सा होने का नाटक करते हुए अनाउंसमेंट की और सोफे से उठ गई.

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 13

कॉफी विद करण के प्रोमो की शुरुआत रानी मुखर्जी द्वारा करण जौहर को उनके शो में “बेनकाब” करने की धमकी से होती है. काजोल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे यह शो पहले से ही पसंद है.”

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 14

करण जौहर शो में पुरानी यादों को ताजा करने के लिए पास्ट को याद करेंगे, लेकिन इस गतिशील जोड़ी की कुछ अनूठी योजनाएं हैं. रानी मुखर्जी भी करण से कहती हैं, ”तुमने मेरे हाथ से खाना छीन लिया, तुमने मुझे मारा” और करण जौहर ने तुरंत सफाई देते हुए कहा, ”मैंने तुम्हें नहीं मारा.” काजोल ने आग में घी डालते हुए कहा, “यह दुर्व्यवहार था! दुर्व्यवहार!”

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 15

करण ने काजोल और रानी से काजोल के नेतृत्व वाली एक फिल्म का नाम भी पूछा, जिसमें रानी ने कैमियो भूमिका निभाई थी. काजोल ने बजर दबाया, लेकिन उनका रिस्पॉन्स सामने नहीं आया. ऐसा लग रहा था कि काजोल ने गलत जवाब दिया और करण ने मजाक में कहा, “तुम इतने बेवकूफ कैसे हो?” रानी और काजोल हंसे. बाद में, करण ने खुलासा किया कि सही उत्तर “कभी खुशी कभी गम” था और काजोल ने स्वीकार किया कि वह फिल्म में रानी की विशेष भूमिका के बारे में भूल गई थीं.

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 16

प्रोमो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, करण ने कहा, “हमने मेरी पहली प्रमुख महिलाओं – काजोल और रानी को कॉफी काउच पर वापस लाने के लिए फास्ट बटन को काफी जोर से दबाया है और यह पुरानी यादें हैं!!!!”

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 17

काजोल और रानी पहले भी शो में आ चुकी हैं. वे कॉफी विद करण के दूसरे सीज़न की शुरुआत करते हुए शाहरुख खान के साथ शो में दिखाई दिए. हालांकि, यह पहली बार है कि सिर्फ चचेरे भाई-बहन एक साथ होंगे.

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 18

नए सीज़न के बारे में बोलते हुए, करण जौहर ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि आप कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं – और आपकी इच्छाएं सुनी गई हैं!

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 19

उन्होंने कहा, सीज़न 7 से जबरदस्त प्रतिक्रिया और ढेर सारे अनुमानों के बाद, इस सीज़न में मैं अपने दोस्तों और आपकी पसंदीदा हस्तियों को पॉपुलर कॉफ़ी काउच पर बिना फ़िल्टर वाली बातचीत के साथ उनके रहस्य उगलवाऊंगा.

Undefined
Koffee with karan 8: करण जौहर की बात सुनकर बीच शो से निकली काजोल, एक्ट्रेस बोली- अब इसे बर्दाश्त नहीं... 20

डिज़्नी+हॉटस्टार पर वापस आते हुए, कॉफी विद करण का नया सीज़न बेहिचक चैट, प्रतिस्पर्धी रैपिड फायर और ढेर सारी बातचीत से भरा होगा, जो हम सभी को पसंद है! तो इंतज़ार क्यों करें? आइए कॉफी विद करण सीजन 8 बनाएं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें