21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeफोटोऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बहुत कुछ कहा, सब कुछ...

ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बहुत कुछ कहा, सब कुछ किया…

बच्चन परिवार में लगता है सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, क्योंकि अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. अब बिग बी ने एक क्रिप्टिक पोस्ट कर कुछ गड़बड़ का इशारा किया है.

undefined

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, क्योंकि आए दिन ऐश्वर्या और जया बच्चन की लड़ाई की खबरें सोशल मीडिया पर फैलती रहती है.

undefined

अब इसी के बीच खबरें आ रही है कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि द आर्चीज के प्रीमियर के बाद अमिताभ ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि क्या अमिताभ बच्चन पहले इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या को फॉलो कर रहे थे.

undefined

बिग बी ने इन रिपोर्टों के बीच एक क्रिप्टिक ट्वीट साझा किया है. अभिनेता ने शनिवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक कैप्शन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट की एक तस्वीर साझा की.

undefined

फोटो में, अमिताभ विचारों में खोए हुए दिखाई दिए. सुपरस्टार ने संदेश के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की. उन्होंने कहा, “सब कुछ कहा, सब कुछ किया.. इसलिए किया करो..” अमिताभ और बच्चन परिवार ने अभी तक ऐश्वर्या को अनफॉलो करने की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

undefined

अमिताभ इंस्टाग्राम पर कुल 74 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा समेत अन्य शामिल हैं.

undefined

वहीं, ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर केवल पति अभिषेक को ही फॉलो करती हैं. हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि अमिताभ और ऐश्वर्या पहले एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते थे.

undefined

अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म द आर्चीज़ के प्रीमियर पर पूरे बच्चन परिवार के एक साथ खुशी-खुशी पोज़ देने के कुछ ही दिनों बाद उनकी सोशल मीडिया गतिविधि के बारे में रिपोर्टें ऑनलाइन सामने आईं.

undefined

सितारों से सजे कार्यक्रम की तस्वीरों और वीडियो में, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या, नव्या नंदा, नव्या के माता-पिता निखिल नंदा और श्वेता बच्चन के साथ कैमरे के लिए पोज देते और अगस्त्य को चीयर करते नजर आए. ऐ

undefined

ऐश्वर्या को अभिषेक और अगस्त्य के साथ पोज़ देते हुए भी देखा गया और उन्हें प्रीमियर में मिल रहे ध्यान के बारे में चिढ़ाते हुए भी देखा गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें