25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्‍ते पर उठे सवाल, बिहार के छोरे ने सुनाई खरी-खोटी

‘बिग बॉस 12’ के पहले दिन की शुरुआत बिहार के छोरे और सिंगर दीपक ठाकुर से हुई. वे घर में मौजूद चीजों को देखकर हैरान होते नजर आये. दीपक और अनूप जलोटा की पहले ही दृश्‍य में मुलाकात हो गई थी. दीपक ने उन्‍हें बताया कि वे छोटे शहर से यहां तक आये हैं और […]

‘बिग बॉस 12’ के पहले दिन की शुरुआत बिहार के छोरे और सिंगर दीपक ठाकुर से हुई. वे घर में मौजूद चीजों को देखकर हैरान होते नजर आये. दीपक और अनूप जलोटा की पहले ही दृश्‍य में मुलाकात हो गई थी. दीपक ने उन्‍हें बताया कि वे छोटे शहर से यहां तक आये हैं और यहां बिना लड़ाई-झगड़े के बात बनेगी नहीं. बिग बॉस ने पहले दिन प्रेस कॉन्‍फ्रेंस टास्‍क दिया जिसमें सबसे पहले अनूट जलोटा और जसलीन के रिश्‍ते पर घरवालों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया.

दीपक ठाकुर ने सवाल उठाया कि अनूप जलोटा और जसलीन के बीच जब गुरू-शिष्‍या का रिश्‍ता है तो वे कैसे उनका नाम ले सकती हैं. हमारे भी गुरू हैं हम उनका नाम नहीं लेते ?

अनूप जलोटा और जसलीन से घरवालों ने और भी कई तीखे सवाल पूछ जिसके बाद इस जोड़ी को कमजोर साबित कर दिया गया. इसी टास्‍क में दूसरा नंबर आया दी‍पक ठाकुर और उनकी फैन उर्वशी का. दीपक अपने और उर्वशी को लेकर पूछे गये सवाल पर भड़क गये. उन्‍होंने नेहा पेंडसे को भी खरी-खोटी सुना डाली. उन्‍होंने यहां तक कह दिया कि आनेवाले दिनों उनका असली चेहरा लोगों के सामने आयेगा.

दरअसल नेहा पेंडसे ने ही दीपक और उर्वशी को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस टास्‍क में खुद से कमजोर जोड़ी साबित करने के लिए चुनौती दी थी. इस टास्‍क में घरवालों की वोटिंग से दीपक आराम से जीत गये और नेहा को मानना पड़ा कि उनसे चुनने में गलती हुई.

यहां भी पढ़ें : Bigg Boss 12: कौन हैं जसलीन मथारू ? अनूप जलोटा संग 3 साल से रिलेशनशिप में हैं

ऐसे हुई दिन की शुरुआत

पहले दिन की शुरुआत सलमान खान के गाने ‘चलती है क्‍या 9 से 12’ से हुई. सभी इस गाने पर थिरकते नजर आये. अनूप जलोटा के खर्राटों से घरवाले परेशान नजर आये. लेकिन अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्‍ते पर सबकी रुचि बनी रही.

सबा ने अनूप और जसलीन से उनके रिश्‍ते को लेकर पूछे सवाल

घर में आम आदमी की तरह इंट्री कर चुकी सबा ने अनूप जलोटा और जसलीन से उनके रिश्‍ते को लेकर सवाल पूछे. जसलीन ने इस सवाल का जवाब देते हुए क‍हा कि वो प्‍यार में नहीं हैं उनका रिश्‍ता इससे कहीं ऊपर उठ चुका है.

इमोशनल हुए दीपक ठाकुर

दीपक ठाकुर अकेले में परेशान नजर आये. वे माता-पिता की तसवीर से बात करते नजर आये. उन्‍होंने कहा कि बिग बॉस में आना उनका एक सपना था. वे इस बात से परेशान नजर आये कि लोग उनसे खराब व्‍यवहार क्‍यों कर रहे हैं. दीपक को लेकर घरवालें भेदभाव कर रहे हैं. दीपक ने बताया कि वो काफी लंबे समय से बिग बॉस को फॉलो कर रहे हैं और वे जानते हैं कुछ समय बाद ये एकदूसरे को नीचा दिखाने लगेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें