32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक Independence Day पर ट्रोल हुई सानिया मिर्जा, तो दिया करारा जवाब

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान मंगलवार को अपना 72वां स्‍वतंत्रता दिवस मना रहा है. नये प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान के शपथ ग्रहण से पहले पाक में जश्‍न का माहौल है. पाकिस्‍तान स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को ट्रोलरों ने ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोलरों ने […]

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान मंगलवार को अपना 72वां स्‍वतंत्रता दिवस मना रहा है. नये प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान के शपथ ग्रहण से पहले पाक में जश्‍न का माहौल है.

पाकिस्‍तान स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को ट्रोलरों ने ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोलरों ने सानिया मिर्जा को भी पाकिस्‍तान स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

शोएब से बेटी चाहती हैं शानिया मिर्जा, नाम होगा ‘मिर्जा मलिक’

प्रेग्‍नेंसी में टेनिस खेलकर सानिया मिर्जा ने बनाया रिकॉर्ड, वीडियो वायरल

जब सानिया मिर्जा ने शोएब से की यह डिमांड तो, पाक खिलाड़ी ने कहा…

शोएब मलिक से शादी के पहले इन लोगों से जुड़ा सानिया मिर्जा का नाम…

एक ट्रोलर ने इस मौके पर सानिया से पूछ लिया कि उनके बच्‍चे भारतीय होंगे या पाकिस्‍तानी. हालांकि कई फैन्‍स ने इस पर सानिया का साथ दिया और लिखा, हमें आप पर गर्व है. आप करोड़ों लोगों के ऑइकन हैं.

* ट्रोलरों को सानिया ने दिया करारा जवाब

सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर ट्रोलरों को करारा जवाब दिया है. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, जी नहीं….मेरा और मेरे देश का स्‍वतंत्रता दिवस कल है और मेरे पति और उनके देश का स्‍वतंत्रता दिवस आज !!!आशा करती हूं आपका कन्‍फ्यूजन खत्‍म हो गया होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें