27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा समर्थक की हत्या पर चढ़ा सियासी पारा

भाजपा और तृणमूल ने एसपी को सौंपे ज्ञापन मालदा : इंगलिशबाजार थानांतर्गत बांधापुकुर इलाके में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर शव को एसिड से जलाये जाने की घटना को लेकर तनाव है. भाजपा और तृणमूल नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. गुरुवार को दोनों ही दलों के प्रतिनिधियों ने एक-दूसरे के […]

भाजपा और तृणमूल ने एसपी को सौंपे ज्ञापन

मालदा : इंगलिशबाजार थानांतर्गत बांधापुकुर इलाके में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर शव को एसिड से जलाये जाने की घटना को लेकर तनाव है. भाजपा और तृणमूल नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. गुरुवार को दोनों ही दलों के प्रतिनिधियों ने एक-दूसरे के खिलाफ एसपी के पास शिकायत दर्ज करायी.

भाजपा का आरोप है कि तृणमूल समर्थित समाज विरोधियों ने उनके एक सक्रिय कार्यकर्ता असित सिंह (47) की एसिड से जलाकर हत्या कर दी गयी है. वहीं, तृणमूल के पक्ष से पलटवार कर आरोप लगाया गया है जिसमें कहा गया है कि पारिवारिक विवाद के चलते यह घटना हुई है. हालांकि भाजपा तृणमूल पर बिना किसी प्रमाण के आरोप लगा रही है. इस मसले को लेकर जिले का राजनीतिक तापमान चढ़ा हुआ है.

उधर, एसपी अलोक राजोरिया ने बताया है कि बीते 9 जून को इंगलिशबाजार थानांतर्गत बांधापुकुर इलाके में असित सिंह नामक व्यक्ति दो दिनों से लापता थे. 12 जून को उनका एसिड से बुरी तरह से जला शव एक जंगल से बरामद किया गया. मामले की जांच की जा रही है हालांकि अंत्यपरीक्षण की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा. परिवारवालों ने शिकायत दर्ज करायी है. आरोपियों की पहचान करने का प्रयास चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें