28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP विधायक ने पेश की मिसाल, मंदिर में अायोजित सादे समारोह में बिटिया की करायी शादी

सारण : बिहार में सारण के अमनौर से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने मिसाल पेश करते हुए अपनी पुत्री की शादी मंदिर में संपन्न करा कर समाज में लोगों को तड़क-भड़क और बेफिजूल खर्च न करने का संदेश दिया है. इलाके में उनकायह कदम चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जाता […]

सारण : बिहार में सारण के अमनौर से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने मिसाल पेश करते हुए अपनी पुत्री की शादी मंदिर में संपन्न करा कर समाज में लोगों को तड़क-भड़क और बेफिजूल खर्च न करने का संदेश दिया है. इलाके में उनकायह कदम चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जाता है कि भाजपा विधायक ने अपनी बिटिया की शादी सादगी से मंदिर में इसलिए की, ताकि समाज के लोगों के बीच एक सकारात्मक संदेश जाये.

शादी में न तो फिजूलखर्ची हुई और न ही धन व बाहुबल का प्रदर्शन हुआ

अमनौर के भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने अपनी पुत्री की शादी सोनपुर के बाबा हरिहरनाथ मंदिर में की. इस शादी समारोह में न तो फिजूलखर्ची हुई और न ही धन और बाहुबल का प्रदर्शन हुआ. मंदिर परिसर में ही विधायक की बेटी ने भगवान को साक्षी मान कर अपने जीवनसाथी के साथ सात फेरे लिये. बराती से लेकर सराती तक का सादगी के साथ स्वागत किया गया. इस समारोह में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदीऔर भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव समेत अन्य गणमान्य भी शामिल हुए.

सुशील मोदी ने खुलकर की प्रशंसा

शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे सुशील मोदी ने भाजपा विधायक के इस कदम की खुल कर प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि शादी को फिजूलखर्ची से बचने के लिए चोकर बाबा ने एक अच्छी परंपरा की शुरुआत की है. सुशील मोदी ने कहा कि विधायक चाहते तो बड़ेहोटल में शादी समारोह आयोजित करा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और नयी परंपरा की शुरुआत करसमाजमें संपन्न लोगों के लिए अच्छा संदेश दिया है.

मंदिर में शादी समारोह आयोजित करने के पीछे विधायक ने बताया ये कारण

इधर, भाजपा विधायक चोकर बाबा ने अपनेआप को भोले बाबा का भक्त बताते हुए कहा कि मेरे पास लोग शादी में मदद मांगने आते हैं. मैं उनकी मदद करने के साथ मंदिर से ही शादी करने की अपील करता हूं, लेकिन लोग कहते हैं कि मंदिर से शादी की, तो समाज क्या सोचेगा. इसी मिथक को तोड़ने के लिए मैंने अपनी बेटी की ही शादी मंदिर से की, ताकि लोगों को ये न लगे कि विधायक लोगों को बस नसीहत ही देते हैं.

येभीपढ़ें… ‘बिग बॉस’ फेम मंदाना करीमी ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें