25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिसको हमने सत्ता सौंपी, उसी ने हमें बेदखल किया : शरद यादव

सहरसा : बिहार के सहरसा में तारा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पस्तपार के प्रांगण में मंगलवार को महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी शरद यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. शरद यादव ने कहा कि वह मुद्दे की बात नहीं करके सिर्फ जुमलेबाजी से आमलोगों को दिग्भ्रमित करते हैं. […]

सहरसा : बिहार के सहरसा में तारा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पस्तपार के प्रांगण में मंगलवार को महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी शरद यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. शरद यादव ने कहा कि वह मुद्दे की बात नहीं करके सिर्फ जुमलेबाजी से आमलोगों को दिग्भ्रमित करते हैं.

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि अगर मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने तो देश में पूरी तरह से आरक्षण व्यवस्था को खत्म कर देश में अराजकता की स्थिति उत्पन्न कर देंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हमने सूबे की सत्ता सौंपी, उसी ने हमें बेदखल कर बाहर का रास्ता दिखा दिया. किसानों की मूलभूत समस्याओं को कोई देखने वाला नहीं है. शराब की होम डिलिवरी हो रही है.

शरद ने कहा, वोट का मकसद जात-पांत, हिंदू मुस्लिम, सिख ईसाई नहीं होता है. आपकी एक वोट की ताकत से देश का प्रधानमंत्री बन सकता है. देश में विकास का पैमाना तय होता है. जबकि, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह राजद के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि शरद यादव राष्ट्रीय स्तर के सच्चे समाजवादी नेता हैं. उन्होंने ऐसी वादाखिलाफी सरकार के खिलाफ वोट से चोट करने की अपील करते हुए लोगों से आशीर्वाद मांगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें