27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : तीन व्याख्याताओं को मिली अग्रिम जमानत

रांची : हाइकोर्ट में बुधवार को जपला स्थित एके सिंह कॉलेज में प्रैक्टिकल परीक्षा में पैसे लेने के मामले के आरोपी व्याख्याताअों की अोर से दायर अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. अदालत ने सभी पक्षों को सुनने के बाद प्रार्थियों को अग्रिम जमानत की सुविधा प्रदान की. साथ ही उन पर पांच-पांच हजार रुपये […]

रांची : हाइकोर्ट में बुधवार को जपला स्थित एके सिंह कॉलेज में प्रैक्टिकल परीक्षा में पैसे लेने के मामले के आरोपी व्याख्याताअों की अोर से दायर अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. अदालत ने सभी पक्षों को सुनने के बाद प्रार्थियों को अग्रिम जमानत की सुविधा प्रदान की. साथ ही उन पर पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया.
केस डायरी देखने के बाद अदालत ने अग्रिम जमानत दी. इससे पूर्व एसीबी की अोर से अधिवक्ता टीएन वर्मा ने पक्ष रखते हुए बताया कि प्रैक्टिकल परीक्षा के दाैरान विद्यार्थियों से पैसे लेने का मामला प्रकाश में आया था. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एसीबी ने मामले की जांच की थी. आरोप प्रथमद्रष्टया सही पाये गये थे.
उल्लेखनीय है कि प्रार्थी व्याख्याता प्रमोद कु सिंह, सुनील कु सिंह, राहुल कु सिंह ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. मामले में छह व्याख्याताअों को आरोपी बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें