27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक: रांची में ”निर्भया कांड”, पति-ससुर सहित 5 लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया

रांची: निर्भया कांड के बाद जब लाखों लोग मोमबत्‍ती लेकर सड़कों पर उतरे थे, तो लगा था कि अब ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी. लेकिन उस वीभत्स, भयानक और दिल को दहला देने वाली घटना पर आवाज बुलंद करने के बाद भी आज महिलाओं के प्रति अपराध और अत्याचार की स्थिति बदली नहीं है. अब […]

रांची: निर्भया कांड के बाद जब लाखों लोग मोमबत्‍ती लेकर सड़कों पर उतरे थे, तो लगा था कि अब ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी. लेकिन उस वीभत्स, भयानक और दिल को दहला देने वाली घटना पर आवाज बुलंद करने के बाद भी आज महिलाओं के प्रति अपराध और अत्याचार की स्थिति बदली नहीं है. अब रांची के जगन्‍नाथपुर से झकझोर देनेवाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला ने अपने पति सुधीर कुमार, ससुर निरंजन पांडेय समेत 5 लोगों पर सामूहिक दुष्‍कर्म की एफआईआर दर्ज कराई है.

जगन्‍नाथपुर पुलिस ने पीडिता के पति, ससुर और देवर को थाने में पकड़कर रखा है. तीनों से पूछताछ की जा रही है. पीडिता ने बताया कि, डेढ़ साल पहले उसकी शादी आर्य समाज विधि से पटना में सुधीर कुमार से हुई थी.

पीडिता ने बताया, सुधीर उसे रांची में अलग-अलग जगहों पर रखता था. पिछले महीने वह उसे अपने घर ले आया. 11 नवंबर को घर में पार्टी थी. पार्टी खत्‍म होने के बाद ससुर उसके कमरे में आये और वारदात को अंजाम दिया. ससुर ने पूरी घटना का वीडियो भी बना डाला.

पीडिता ने बताया, बाद में वीडियो दिखाकर सुधीर के तीन भाई और उसके दोस्‍त निरंजन कुमार ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया. 12 नवंबर को पीडिता अपने घर से भाग गई. कई दिनों तक पीडिता इधर-उधर छिपती रही, क्‍योंकि उसे घर था कि सामने आने पर उसे जान से मार दिया जायेगा. गुरुवार सुबह वो एसपी के पास पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आगे की कार्रवाई शुरू की.

वहीं इस मामले को लेकर पीडिता के पति, ससुर और देवर का कहना है कि उनपर लगाया गया आरोप झूठा है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है. पीडिता की मेडिकल जांच भी करवाई जायेगी. पीडिता ने पुलिस को बताया, उसके पति सुधीर ने एक अन्‍य महिला को भी सेक्‍टर टू में रखा है. कुछ दिन बाद वो किसी और लड़की से भी शादी करनेवाले थे. पीडिता ने आरोप लगाया है कि पूरा परिवार गिरोह चला रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें