28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची की योग टीचर राफिया नाज को जान का खतरा, महिला थाना में दर्ज करायी शिकायत

रांची : झारखंड की मशहूर मुस्लिम महिला योग शिक्षक राफिया नाज को जान का खतरा है. उन्होंने इस संबंध में कोतवाली स्थित महिला थाना में एक शिकायत दर्ज करायी है. राफिया ने कहा है कि 30 नवंबर को उनकी सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कुछ लोगों ने भारी हंगामा किया था. इसके बाद से मोबाईल […]

रांची : झारखंड की मशहूर मुस्लिम महिला योग शिक्षक राफिया नाज को जान का खतरा है. उन्होंने इस संबंध में कोतवाली स्थित महिला थाना में एक शिकायत दर्ज करायी है. राफिया ने कहा है कि 30 नवंबर को उनकी सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कुछ लोगों ने भारी हंगामा किया था. इसके बाद से मोबाईल फोन और सोशल मीडिया पर लगातार उनके खिलाफ भद्दी-भद्दी टिप्पणियां की जा रही हैं.

DANGER! झारखंड का 80 फीसदी भू-भाग कटाव के दायरे में, तीन जिलों में जारी नहीं हुआ एक भी सॉयल हेल्थ कार्ड

राफिया ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि उन्हें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का एजेंट बताया जा रहा है. राफिया ने कहा कि यदि वह संघ की एजेंट होती, तो संघ की विचारधारा से जुड़े स्टूडेंट विंग के खिलाफ चुनाव ही नहीं लड़तीं. राफिया ने कहा कि उन्हें प्रशासन से उन्हें काफी मदद मिल रहा है. उन्हें सुरक्षा भी मुहैया करायी गयी है. इसलिए जब भी उनके साथ कुछ गलत होता है, वह सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को देती हैं.

ज्ञात हो कि राफिया नाज रांची के एक स्कूल में योग टीचर हैं. वह बच्चों को योग सिखाती हैं. भारत के वीर जवानों के हाथों पर राखियां बांधती हैं. सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. उनके योग सिखाने से मुस्लिम समाज के कुछ कठमुल्लों को परेशानी हो रही है. फोन पर उनसे कहा जा रहा है कि उनके खिलाफ फतवा जारी किया जायेगा. हालांकि, फोन करने वाला अपनी पहचान नहीं बताता.

बोकारो : बेरमो में सीआईएसएफ के हेड कांस्टेबल की हत्या

राफिया कहती हैं कि रांची के मुस्लिम संगठनोंने उन्हें कभी कोई धमकी नहीं दी. एदार-ए-शरीया हो या कोई अन्य संगठन,किसी ने उन्हें किसी रूपमेंकभी परेशान नहीं किया. रांचीऔर झारखंड के बाहर के लोग ही उन्हें धमकियां दे रही हैं. हालांकि, राफिया पहले ही स्पष्ट कर चुकी हैं कि वह कठमुल्लों की धमकियों से डरने वाली नहीं हैं. बच्चों को योग सिखाना उन्हें अच्छा लगता है और वह यह करती रहेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें