27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : भारत की इकोनॉमी ही नहीं जनजीवन में भी क्राइसिस : शत्रुघ्न सिन्हा

रांची : फिल्म अभिनेता सह कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा मंगलवार की शाम रांची पहुंचे. मौके पर उन्होंने कहा कि बड़े भाई यशवंत सिन्हा ने कहा है कि केवल इकोनॉमी ही नहीं, भारत के जनजीवन में क्राइसिस चल रहा है. अगर हम लोगों ने जल्दी ही कुछ नहीं किया. सरकार सिर्फ लीपापोती करती रही, तो […]

रांची : फिल्म अभिनेता सह कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा मंगलवार की शाम रांची पहुंचे. मौके पर उन्होंने कहा कि बड़े भाई यशवंत सिन्हा ने कहा है कि केवल इकोनॉमी ही नहीं, भारत के जनजीवन में क्राइसिस चल रहा है. अगर हम लोगों ने जल्दी ही कुछ नहीं किया. सरकार सिर्फ लीपापोती करती रही, तो भयानक रंग ले सकता.
श्री सिन्हा ने कहा कि सरकार असली मुद्दों से भाग रही है. नेता असली मुद्दों को भटका रहे हैं.लेकिन जनता जानना चाहती है. महंगाई, ये प्याज के दाम, पहले ही सरकारों को रुला चुके हैं .इससे पूर्व उन्होंने अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम के तहत राजेंद्र चौक पर देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. श्री सिन्हा चार दिसंबर को मांडर विधानसभा, कांके विधानसभा के खलारी और हटिया विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे.
पांच दिसंबर को वह बाघमारा, इटखोरी और चौपारण में सभा करेंगे. छह दिसंबर को वह जमशेदपुर पूर्वी में सरयू राय के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें