22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चारा घोटाला : आज कोर्ट में हाजिर होंगे लालू व जगन्नाथ मिश्र

रांची: सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिव पाल सिंह की अदालत में गुरुवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद व जगन्नाथ मिश्र हाजिर होंगे़ वे चारा घोटाला मामले में सीबीआइ के आरसी-38ए/ 96 व 64 ए/ 96 के आरोपी है़ं आरसी-38ए/ 96 दुमका कोषागार से 3़ 13 करोड़ की अवैध निकासी का मामला है़ इसमें […]

रांची: सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिव पाल सिंह की अदालत में गुरुवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद व जगन्नाथ मिश्र हाजिर होंगे़ वे चारा घोटाला मामले में सीबीआइ के आरसी-38ए/ 96 व 64 ए/ 96 के आरोपी है़ं आरसी-38ए/ 96 दुमका कोषागार से 3़ 13 करोड़ की अवैध निकासी का मामला है़ इसमें लालू प्रसाद, जगन्नाथ मिश्र, पूर्व सांसद आरके राणा, आइएएस अधिकारी व आपूर्तिकर्ता सहित 43 आरोपी है़ं वहीं 64 ए/ 96 देवघर कोषागार से 89़ 24 लाख की अवैध निकासी का है़.

इस मामले में लालू प्रसाद, जगन्नाथ मिश्र, पूर्व सांसद आरके राणा, आइएएस अधिकारी तथा आपूर्तिकर्ता सहित 28 आरोपी है़ं इधर, जगन्नाथ मिश्र की ओर से सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिव पाल सिंह की अदालत में बीमारी को देखते हुए आने में असमर्थ रहने के कारण पूर्ण अनुमति याचिका दाखिल की गयी थी, जिसे बुधवार को अदालत ने खारिज कर दिया. अब उन्हें हर हाल में अदालत में पेश होना होगा.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रांची पहुंचे, एयरपोर्ट पर स्वागत
रांची. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को रांची पहुंचे. वे चारा घोटाले के एक मामले में चल रही सुनवाई में शामिल होने के लिए आये हैं. रांची एयरपोर्ट पर राजद नेताअों उनका स्वागत किया गया. स्वागत करनेवालों में पूर्व विधायक अन्नपूर्णा देवी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान आदि शामिल थे. एयरपोर्ट पर श्री प्रसाद से पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी मिले अौर विभिन्न बिंदुओं पर बातचीत की. इस संबंध में श्रीमती देवी ने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी. श्री सोरेन उनसे मिलने के बाद दिल्ली रवाना हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें