25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू बोले, छापा..छापा..किसका छापा, किसको छापा, छापा तो हम मारेंगे 2019 में

पटना : बेनामी संपत्ति के मामलों में आयकर विभाग की तरफबीतेदिनोंनयी दिल्ली समेत एनसीआर केकई इलाकों में किएगये छापेमारीको लेकरराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आजएककेबाद एक कई ट्वीटकिया है.जिसमें उन्हाेंने भाजपाऔर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. आयकर विभाग की छापेमारी पर लालू प्रसाद ने भाजपा पर हमला बोलते हुए अपने एक ट्वीट में […]

पटना : बेनामी संपत्ति के मामलों में आयकर विभाग की तरफबीतेदिनोंनयी दिल्ली समेत एनसीआर केकई इलाकों में किएगये छापेमारीको लेकरराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आजएककेबाद एक कई ट्वीटकिया है.जिसमें उन्हाेंने भाजपाऔर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. आयकर विभाग की छापेमारी पर लालू प्रसाद ने भाजपा पर हमला बोलते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा है, छापा..छापा…छापा…छापा..छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में. उन्होंने आगे लिखा है, मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूं, मेरा कौन डिगाएगा?

राजदसुप्रीमो ने अपने एक और ट्वीट में लिखा है कि अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले (मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता). अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूं,भाजपा को चैन से नहीं रहने दूंगा.

केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला तेज करते हुए लालू प्रसाद यादव ने एक अौर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है,
मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूंगा, ये झांसो के राजा है. हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे. समझ लो, मैं डरने वालों मे से नहीं हूं. साथ ही आगे लिखा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे. उन्होंने आगे कहा कि मोदी देश का बंटावारा चाहते हैं. अभी हम जिंदा है ऐसा होने नहीं दूंगा.

गौर हो कि इससे पहले मंगलवार को लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया था.जिसमें उन्होंनेलिखा था कि लालू झुकने और डरने वाला नहीं है. जब तक आखिरी सांस है फासीवादी ताकतों केखिलाफ लड़ता रहूंगा. उन्होंने आगे लिखा था किवेभाजपा के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरते है. आरएसएस-भाजपा को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है. इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ.

लालू प्रसाद इनकम टैक्स के छापों से हुए विचलित : भाजपा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें