35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गांधी जी के सपनों का भारत बनायें : वीसी

मेदिनीनगर : नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनायी गयी. विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों व कर्मियों ने तसवीर पर पुष्प अर्पित किया. मौके पर कुलपति डॉ सत्येंद्र नारायण सिंह ने महात्मा गांधी की जीवनी पर विस्तार से प्रकाश डाला. वीसी ने कहा कि आज महात्मा गांधी के विचार काफी प्रासंगिक है. गांधी जी सकारात्मक […]

मेदिनीनगर : नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनायी गयी. विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों व कर्मियों ने तसवीर पर पुष्प अर्पित किया. मौके पर कुलपति डॉ सत्येंद्र नारायण सिंह ने महात्मा गांधी की जीवनी पर विस्तार से प्रकाश डाला. वीसी ने कहा कि आज महात्मा गांधी के विचार काफी प्रासंगिक है.

गांधी जी सकारात्मक विचारों से विश्व को प्रभावित करने वाले महापुरुषों में एक थे. उन्होंने कहा कि सभी जाति व धर्म के लोगों को एक साथ जोड़ने की कोशिश की थी. वीसी डॉ सिंह ने कहा कि अहिंसा के मार्ग चल कर देश की आजादी में अग्रणी भूमिका निभायी थी. इसके लिए पूरी दुनिया में मिसाल दी जाती है.

मौके पर कुलसचिव डॉ राकेश कुमार, वित्त पदाधिकारी नकुल प्रसाद, प्रोफेसर डॉ एनके तिवारी, आरआर किशोर, डॉ विभेष चौबे, अनुप्रास, अविनाश कुमार, वेद प्रकाश शुक्ला, राजीव कुमार सहित पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें