30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महाराष्ट्र में मनसे की दादागीरी, गैरमराठी युवाओं के साथ की मारपीट

मुंबई : महाराष्ट्र में एक बार फिर गैरमराठियों पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का गुस्सा फूटा है. न्यूज एजेंसी मनसे ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह मनसे के कार्यकर्ता सड़क पर दबंगई करते हुए गैर मराठियों के साथ मारपीट कर रहे हैं. मनसे के कार्यकर्ता सड़क पर […]

मुंबई : महाराष्ट्र में एक बार फिर गैरमराठियों पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का गुस्सा फूटा है. न्यूज एजेंसी मनसे ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह मनसे के कार्यकर्ता सड़क पर दबंगई करते हुए गैर मराठियों के साथ मारपीट कर रहे हैं. मनसे के कार्यकर्ता सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं. घटना सांगली की है, मनसे यह मांग कर रहा है कि स्थानीय कंपनियों में स्थानीय युवाओं को मौका दिया जाये.

बिहार में सरकारी कर्मियों व झारखंड में कोयला कर्मियों को मिला दीवाली गिफ्ट, बढ़ा भत्ता व हुआ वेतन समझौता

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में गैर मराठियों के साथ मारपीट की घटना पहली नहीं है. इससे पहले भी वहां अक्सर बिहार,झारखंड और उत्तर प्रदेश के युवाओं के साथ मारपीट की जाती रही है. ‘मराठा मानुष’ के नाम पर मनसे कार्यकर्ताओं ने इन क्षेत्र के लोगों के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया है. यहां तक कि उन्हें जबरन मराठी बोलने पर भी मजबूर किया गया .

Happy Birth day : राष्ट्रपति कोविंद आैर प्रधानमंत्री मोदी ने महानायक अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधार्इ

राज ठाकरे ने तो यह खुला ऐलान किया था कि जो मराठी नहीं बोलेगा वह महाराष्ट्र में रह नहीं सकता है. मनसे कार्यकर्ताओं ने कई बार महाराष्ट्र में आयोजित प्रतियोगिता परीक्षा देने गये बिहारी-झारखंडी और उत्तर प्रदेश के युवाओं के साथ मारपीट की है. साथ ही महाराष्ट्र में छोटा-मोटा व्यवसाय करने वालों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें