30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डाबर कंपनी के नाम पर बेचा जा रहा नकली 550 बोतल गुलाब जल बरामद

संग्रामपुर : थाना क्षेत्र अंतर्गत झिकुली पंचायत के वार्ड नंबर 14 में गुरुवार को डाबर इण्डिया लिमिटेड कम्पनी के नाम पर नकली उत्पाद डाबर गुलाबरी जल बनाने व बेचे जाने का मामला प्रकाश में आया है. छापेमारी में लगभग 6 लाख का नकली गुलाबरी जल के साथ एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए पुलिस ने […]

संग्रामपुर : थाना क्षेत्र अंतर्गत झिकुली पंचायत के वार्ड नंबर 14 में गुरुवार को डाबर इण्डिया लिमिटेड कम्पनी के नाम पर नकली उत्पाद डाबर गुलाबरी जल बनाने व बेचे जाने का मामला प्रकाश में आया है. छापेमारी में लगभग 6 लाख का नकली गुलाबरी जल के साथ एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है.

डाबर इण्डिया लिमिटेड कम्पनी के प्रमुख जांचकर्ता रंजीत कुमार सिंह द्वारा संग्रामपुर थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मुंगेर जिले के संग्रामपुर प्रखंड के चंदनियां गांव में वीरेंद्र साह के घर डाबर कंपनी के नकली एवं फर्जी गुलाबरी जल तैयार कर बेचा जा रहा है. इस सबंध में गुरुवार को वीरेंद्र साह के घर संग्रामपुर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार द्वारा की गयी छापेमारी में डाबर कम्पनी का 59 एमएल का 550 बोतल फर्जी गुलाबरी जल बरामद किया गया. इसकी एक बाेतल की कीमत बाजार में 27 रुपये है.
वहीं खाली बोतल 1150 पीस व बोतल में चिपकाने वाला रैपर जब्त कर संग्रामपुर थाना लाया गया. जब्त सभी सामनों की कुल कीमत लगभग छह लाख रुपये बतायी जा रही है. कंपनी के एक सदस्य चन्देश्वरी सिंह ने बताया कि गुलाबरी जल का उपयोग आंख में डालने तथा चेहरे पर लगाने में किया जाता है. छापेमारी के बाद वीरेन्द्र साह ने बताया कि दो माह पूर्व एक अनजान आदमी उन्हें यह सब रखने के लिए देकर गया था. छापेमारी के दौरान एसआइ मुन्नेश्वर पासवान के अलावे कम्पनी के प्रमुख जांचकर्ता रंजीत कुमार सिंह सहित अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें