27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पहले महिला को अकेले में दिखाया बंदूक और उसके बाद की शर्मनाक हरकत, जानें

मुजफ्फरनगर:यूपी के उन्नाव की घटना के बाद अभी पूरा प्रदेश सकते से उबर नहीं पाया था कि रोजाना प्रदेश के विभिन्न इलाकों से रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. स्थिति यह है कि रोजाना कहीं न कहीं बच्चियों और महिलाओं के साथहैवानियतको शर्मसार कर देने वाली वारदात हो रही है. पुलिस प्रशासन अपनी ओर […]

मुजफ्फरनगर:यूपी के उन्नाव की घटना के बाद अभी पूरा प्रदेश सकते से उबर नहीं पाया था कि रोजाना प्रदेश के विभिन्न इलाकों से रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. स्थिति यह है कि रोजाना कहीं न कहीं बच्चियों और महिलाओं के साथहैवानियतको शर्मसार कर देने वाली वारदात हो रही है. पुलिस प्रशासन अपनी ओर से पूरी तरह इन घटनाओंकोरोकने में लगी है, फिर भी इस तरह केवारदात कमहोने के नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला यूपी के मुजफ्फरनगरसेजुड़ा हुआ है. जहां एक व्यक्ति ने इस हरकत को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बंदूक का भय दिखा कर एक महिला के साथ उसके एक रिश्तेदार ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने आज बताया कि यह घटना कल शाम उस समय हुई जब महिला का पति दवा लेने के लिए बाहर गया हुआ था. थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर भोपा थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी फरार है, उसने महिला को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी. एसएचओ ने बताया कि महिला को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है.

वहीं एक अन्य घटना में मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला द्वारा फोन पर आपत्तिजनक संदेश भेजने का आरोप लगाये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आज बताया कि पीड़िता के भाई की ओर से कल दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी व्यक्ति उसकी विवाहिता बहन को प्रताड़ित करता है.

यह भी पढ़ें-
देवर पर दर्ज बलात्कार की कोशिश का मामला वापस लेने के दबाव में महिला ने की खुदखुशी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें