27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागकर शादी करने से मना करने पर प्रेमी ने चाकू से गला रेतकर प्रेमिका को मार डाला

बांदा (उप्र) : हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के बड़ाखरका गांव में एक युवक ने अपनी कथित प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. बाद में उसी चाकू से खुद का गला रेतकर आत्महत्या की कोशिश की. पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने सोमवारको बताया कि रविवार को युवती रोहिणी (20) की […]

बांदा (उप्र) : हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के बड़ाखरका गांव में एक युवक ने अपनी कथित प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. बाद में उसी चाकू से खुद का गला रेतकर आत्महत्या की कोशिश की.

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने सोमवारको बताया कि रविवार को युवती रोहिणी (20) की उसके कथित प्रेमी विजय पाल (24) ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और बाद में उसी चाकू से खुद का गला रेतकर आत्महत्या की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें :इटखोरी में जलाभिषेक करने आये हजारीबाग के पांच बच्चे मोहाने नदी में डूबे

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस हिरासत में झांसी के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. युवती की हत्या में प्रयुक्त चाकू पुलिस ने बरामद कर लियाहै. ग्रामीणों के हवाले से एसपी ने बताया कि युवक और युवती के बीच पिछले दो साल से कथित तौर पर प्रेम प्रसंग चल रहा था.

युवक युवती को भगाकर ले जाना चाहता था, मगर युवती इसके लिए राजी नहीं थी. इसी से नाराज युवक ने उसकी हत्या कर दी. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें