37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्यूटी पार्लर के नाम पर कराया जा रहा देह व्यापार! ग्रामीणों ने संचालिकाओं को किया पुलिस के हवाले

किशनगंज : ब्यूटी पार्लर में काम कराने के नाम पर देह व्यापार करवाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता द्वारा ग्रामीणों की सूचना दिये जाने पर लोग आक्रोशित हो गये और ब्यूटी पार्लर की दोनों संचालिकाओं को पकड़ कर स्थानीय महिला थाने के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. यह […]

किशनगंज : ब्यूटी पार्लर में काम कराने के नाम पर देह व्यापार करवाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता द्वारा ग्रामीणों की सूचना दिये जाने पर लोग आक्रोशित हो गये और ब्यूटी पार्लर की दोनों संचालिकाओं को पकड़ कर स्थानीय महिला थाने के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़ें :पटना के रहनेवाले UP कैडर के 1984 बैच के IPS रजनीकांत मिश्रा बने BSF प्रमुख

जानकारी के मुताबिक, शहर के वार्ड संख्या-21 की महिला को सिलीगुड़ी के एक डिपार्टमेंटल स्टोर स्थित ब्यूटी पार्लर में काम कराने के नाम पर उससे देह व्यापार करवाने का मामला प्रकाश में आया है. गुरुवार की देर शाम को ब्यूटी पार्लर की दो संचालिकाओं को पीड़िता के साथ पुराना खगड़ा हाजी बस्ती के ग्रामीणों ने पकड़ कर किशनगंज महिला थानाध्यक्ष के हवाले कर दिया. जिले के गरीब और भोली-भाली लड़की और महिला को ब्यूटी पार्लर में काम सिखाने के नाम पर देह व्यापार करवाना इन दिनों खूब हो रहा है.

यह भी पढ़ें :पूर्व भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या

पीड़िता को दो दिन पहले संचालिका सिलीगुड़ी ले गयी थी और एक दिन बाद खगड़ा हाजी बस्ती पहुंचा दिया. गुरुवार को फिर दोनों संचालिका किशनगंज आ पहुंची और पीड़ित महिला को फिर सिलीगुड़ी जबरन ले जाना चाह रही थी. पीड़िता ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी. सूचना मिलते ही महिला थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा ने मौके पर पहुंच कर दोनों संचालिका को गिरफ्तार कर थाने ले आयी और एक कार को जब्त कर लिया. महिला थानाध्यक्ष पीड़िता और संचालिका से पूछताछ कर रही हैं.

यह भी पढ़ें :शंटिंग के दौरान बेपटरी हुई कोलकाता-दरभंगा एक्सप्रेस, DRM ने दिये जांच के आदेश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें