29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या

आरा : पूर्व भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह कमल किशोर मिश्र की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, सोनवर्षा गांव निवासी अमरनाथ मिश्रा गोली लगने से जख्मी हो गये हैं. यह भी पढ़ें :पटना के रहनेवाले UP कैडर के 1984 बैच के IPS रजनीकांत मिश्रा बने BSF प्रमुख अपराधियों ने […]

आरा : पूर्व भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह कमल किशोर मिश्र की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, सोनवर्षा गांव निवासी अमरनाथ मिश्रा गोली लगने से जख्मी हो गये हैं.

यह भी पढ़ें :पटना के रहनेवाले UP कैडर के 1984 बैच के IPS रजनीकांत मिश्रा बने BSF प्रमुख

अपराधियों ने करनामेपुर थाना क्षेत्र के सोनबरसा में शुक्रवार की सुबह घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आक्रोशित होकर हंगामा कर रहे हैं. मालूम हो कि भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के करनामेपुर ओपी क्षेत्र के सोनबरसा गांव निवासी कमल किशोर मिश्र पूर्व भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह थे.

यह भी पढ़ें :शंटिंग के दौरान बेपटरी हुई कोलकाता-दरभंगा एक्सप्रेस, DRM ने दिये जांच के आदेश

मालूम हो कि भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की हत्या 12 फरवरी, 2016 को भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के करनामेपुर ओपी थाना क्षेत्र के सोनबरसा बाजार में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर कर दी थी. इस मामले में सात लोगों पर नामजद केस हुआ था. वहीं, विशेश्वर ओझा पर भी पहले से 17 मामले दर्ज थे.

यह भी पढ़ें :ब्यूटी पार्लर के नाम पर कराया जा रहा देह व्यापार! ग्रामीणों ने संचालिकाओं को किया पुलिस के हवाले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें