26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बदमाशों ने दंपती को मारपीट कर चेन व मोबाइल छीन लिया

घायल दंपती का सदर अस्पताल में हुआ इलाज, प्राथमिकी दर्ज भभुआ सदर : गुरुवार की देर शाम शहर के वार्ड 13 में स्कूटी से स्टेडियम जा रहे एक दंपती को रास्ते में कुछ बदमाश युवकों द्वारा मारपीट कर सोने की चेन व मोबाइल छीन लेने का मामला प्रकाश में आया है. बदमाशों की पिटाई से […]

घायल दंपती का सदर अस्पताल में हुआ इलाज, प्राथमिकी दर्ज
भभुआ सदर : गुरुवार की देर शाम शहर के वार्ड 13 में स्कूटी से स्टेडियम जा रहे एक दंपती को रास्ते में कुछ बदमाश युवकों द्वारा मारपीट कर सोने की चेन व मोबाइल छीन लेने का मामला प्रकाश में आया है.
बदमाशों की पिटाई से दंपती को काफी चोटें आयी हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. इस मामले में पीड़ित महिला चेनारी थानाक्षेत्र की उगहनी निवासी और शहर के वार्ड 13 में सूरज श्रीवास्तव के मकान में किराये पर रह रही जानकारी देवी ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दिये आवेदन में बताया है कि पति बृजेश कुमार गुप्ता के साथ स्कूटी से स्टेडियम जा रहे थे. घर से निकलने के बाद रास्ते में बाबूलाल उपाध्याय के घर के पास गली में दो बाइक पर सवार पांच लोग बीच गली में बाइक खड़ा करके खड़े थे.
जब मेरे पति ने उनको बीच रास्ते से बाइक हटाने को कहा तो उन लोगों में से एक युवक ने दुर्व्यवहार करते हुए मेरे स्कूटी की चाबी निकाल ली. पति ने उन बदमाश लड़कों का विरोध किया तो एक युवक व सिकठी निवासी नारद तिवारी का पुत्र विशु तिवारी अपने कमर से बेल्ट निकाल कर मेरे पति को पीटने लगा. इसका विरोध मैंने किया तो उन सभी ने मुझे भी पीटा और मेरे पास से डेढ़ भर की सोने की चेन जिसकी कीमत 36000 रुपये है और पति-पत्नी का मोबाइल व 4000 नगद छीन कर ले गये. मामले को लेकर जानकी देवी द्वारा विशु तिवारी सहित पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले को दर्ज कर जांच में जुटी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें