36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कदमा : दो बच्चों के पिता ने भाई के दस्तावेज जमा कर प्रेमिका से रचायी शादी, गिरफ्तार

जमशेदपुर : कदमा थाने में मंगलवार को दो बच्चों के पिता ने अपने को कुंवारा बताकर छोटे भाई के दस्तावेज कोर्ट में जमा कर प्रेमिका से शादी रचाने का मामला पहुंचा. मामले की जांच करने के बाद शादी रचाने वाले मनीष सिंह को बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर एक से पकड़कर पुलिस थाने ले गयी. पुलिस […]

जमशेदपुर : कदमा थाने में मंगलवार को दो बच्चों के पिता ने अपने को कुंवारा बताकर छोटे भाई के दस्तावेज कोर्ट में जमा कर प्रेमिका से शादी रचाने का मामला पहुंचा. मामले की जांच करने के बाद शादी रचाने वाले मनीष सिंह को बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर एक से पकड़कर पुलिस थाने ले गयी.
पुलिस मनीष के भाई, जिसके नाम से मैरेज सटिर्फिकेट बना है, उसे भी साथ ले गयी. इस संबंध में कदमा थाने में युवती की मां के बयान पर मनीष कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत की गयी है. पुलिस के मुताबिक मनीष कुमार की शादी समस्तीपुर के मालपुर में 12 वर्ष पहले हुई थी. मनीष को दस वर्ष की और आठ वर्ष की दो बेटी है.
मनीष की प्रताड़ना से तंग आकर उसकी पत्नी बच्चों के साथ पांच वर्ष से मायके में रह रही है. इस बीच मनीष की दोस्ती कदमा रामजन्मनगर रोड नंबर 9 में रहने वाली एक लड़की से मुजफ्फरपुर में एक शादी समारोह में हो गयी. दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे और दोनों में प्यार हो गया.
इसके बाद मनीष ने अपने को बचाने के लिए छोटे भाई राकेश सिंह के दस्तावेज कोर्ट में जमा कर 23 सितंबर 2018 को कोर्ट मैरेज कर ली. कोर्ट मैरेज के बाद लड़की घर से भाग गयी. इस संबंध में उसकी मां ने कदमा थाना में लिखित शिकायत की. कदमा थानेदार जितेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें