27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला : फूल विक्रेता की अपहरण के बाद हत्या

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : शहर के जाने माने फूल विक्रेता बस पड़ाव अमृत नगर निवासी देवशंकर मालाकार (40 वर्ष) की अपहरण कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. उसका अपहरण मंगलवार की देर शाम किया गया था.बुधवार को उसकी खोज चल रही थी. तभी उसका शव गुमला शहर से तीन किमी दूर फुलवारटोली […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : शहर के जाने माने फूल विक्रेता बस पड़ाव अमृत नगर निवासी देवशंकर मालाकार (40 वर्ष) की अपहरण कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. उसका अपहरण मंगलवार की देर शाम किया गया था.बुधवार को उसकी खोज चल रही थी. तभी उसका शव गुमला शहर से तीन किमी दूर फुलवारटोली के समीप खेत में फेंका हुआ मिला. शव से कुछ दूरी पर मृतक का मोपेड गाड़ी, चप्पल फेंका हुआ था. गला दबाकर हत्या की गयी है.

पुलिस ने बुधवार की रात सात बजे शव बरामद की.हत्या किसने व क्यों की है. इसका पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक का मोबाइल गायब है. पुलिस के अनुसार मोबाइल मिलने से हत्यारों का तुरंत पता चल जाता. क्योंकि मृतक के मोबाइल में अपहरणकर्ताओं का फोन आया था. मृतक के छोटे भाई गौरीशंकर प्रसाद ने बताया कि मेरे भाई देवशंकर गुमला में 15 सालों से रह रहे हैं.शहर के लोहरदगा रोड गोपाल मंदिर के सामने फूल की दुकान लगाते हैं.

मंगलवार की शाम को किसी ने फोन कर बोला कि फूल का ऑर्डर देना है. उसे जशपुर रोड की ओर आने के लिए कहा गया. देवशंकर अपना मोपेड लेकर घर से निकला. इसके बाद से देवशंकर गायब था.बुधवार को हमलोग खोजबीन कर ही रहे थे कि शाम को फुलवारटोली में उसकी हत्या कर शव को फेंकने की सूचना मिली. मृतक के तीन बच्चे हैं. मृतक मिलानसार था. उसकी हत्या से सभी लोग हतप्रभ हैं. इस हत्याकांड के बाद गुमला के लोगों में आक्रोश भी है. क्योंकि देवशंकर फूल बेचकर अपने तीन बच्चों की परवरिश कर रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें