29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब पकड़ने गये थानाध्यक्ष पर ताना कट्टा, एक गिरफ्तार

सीवान : रघुनाथपुर थाने के हरनाथपुर गांव में छापेमारी करने पहुंचे थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला पर शराब के कारोबारियों ने कट्टा तान दिया. पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामला दर्ज कर लिया है. थानाध्यक्ष श्री निराला ने बताया कि सूचना मिली कि हरनाथपुर में अंकुर यादव के दालान में शराब […]

सीवान : रघुनाथपुर थाने के हरनाथपुर गांव में छापेमारी करने पहुंचे थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला पर शराब के कारोबारियों ने कट्टा तान दिया. पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामला दर्ज कर लिया है.

थानाध्यक्ष श्री निराला ने बताया कि सूचना मिली कि हरनाथपुर में अंकुर यादव के दालान में शराब व हथियार मौजूद है, जहां कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए पहुंचे, तो अंधेरे का फायदा उठा कर अंकुर यादव शराब छोड़ कर भाग गया. वहीं, कृष्णा यादव ने थानाध्यक्ष पर ही कट्टा तान दिया व फायर करने का प्रयास भी किया. इससे थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गये. श्री निराला ने बताया कि कट्टे में दो ट्रिगर थे, जिनमें एक कारतूस लोड करनेवाला व दूसरा फायर करनेवाला. गिरफ्तार कारोबारी ने लोड करनेवाला ही ट्रिगर दबाया था, जिससे फायर नहीं हो सका. मौके पर उसके पास से 18 कारतूस भी बरामद किये गये हैं. श्री निराला ने बताया कि गिरफ्तार युवक हुसैनगंज के सरैया निवासी कृष्णा यादव उर्फ सोनू यादव है, जो अपने मामा के घर हरनाथपुर आया था.

गिरफ्तार कारोबारी पर कांड संख्या 75/17 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया. मालूम हो कि यह छापेमारी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम ने सहायक पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में की थी. इस दौरान थानाध्यक्ष के अलावा पुअनि दिनेश कुमार, सअनि धनेजर यादव भी शामिल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें